Breaking News

खैरा : सिंचाई को लेकर विवाद में महिला को पीटा, एफआईआर दर्ज

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 27 अगस्त
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट
 खैरा थाना क्षेत्र के नीमनवादा (Neemnawada) पंचायत के ओझवाडीह (Ojhwadih) गांव में एक दबंग पिता-पुत्र ने सिंचाई को लेकर हुए विवाद में एक महिला की गंभीर रूप से पिटाई कर दी. जिसके बाद महिला ने खैरा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

मामले को लेकर गांव निवासी उपेंद्र यादव (Upendra Yadav) की पत्नी रूबिया देवी (Rubiya Devi) ने बताया कि मेरे पति परदेस में रहते हैं और वही रोजगार करते हैं. गांव में हमारी कुछ जमीन है, जिसके सिंचाई हेतु सम्मिलित रूप से एक मोटर लगाया गया है तथा सभी हिस्सेदार उसी से सिंचाई करते हैं.

 बीते गुरुवार (Thursday) को जब मैं उक्त मोटर से अपने खेत की सिंचाई करने गई, तब गांव निवासी हिस्सेदार चांदो यादव व उसका पुत्र नंदू यादव आया तथा मेरे साथ गाली-गलौज करने लगा. जब मैंने उन्हें गाली देने से मना किया तब उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. मेरे द्वारा हो-हल्ला करने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब उन लोगों ने मुझे छोड़ा.

महिला ने बताया कि उक्त सभी लोग दबंग प्रवृत्ति के हैं तथा उनके द्वारा अक्सर गाली-गलौज व मारपीट किया जाता है. महिला ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने तथा कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. प्रभारी थानाध्यक्ष एके अनाद ने बताया कि महिला (Women) के आवेदन के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.