Breaking News

झाझा : बिजली के चपेट में आये चाचा-भतीजा, चाचा घायल, भतीजे की मौत

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 8 अगस्त
◆ रिपोर्ट : अभिलाष कुमार
झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत एकडारा गांव के वार्ड संख्या 9 में चाचा-भतीजा को करंट लगने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी कालेश्वर मंडल अपने चाचा भीखन मंडल के साथ खेत में काम कर रहे थे। तभी कालेश्वर मंडल खेत में गड़ा हुआ 11 हजार वोल्ट के खंबे में अर्थिंग की चपेट मे आ गये, जिससे उसकी मौत हो गयी। 

करंट लगते देख अपने भतीजा को बचाने के लिये गये भीखन मंडल भी करंट की चपेट मे आकर बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिये उन्हें एक निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। 
ग्रामीणों ने घटना के बाद बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर प्रदर्शन करते हुए एनएच 333 के एकडारा चौक पर सड़क जाम कर दिया और मुआवजा की मांग की।

घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश शरण दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की। लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर भी भारी पड़ रहा था। 

थानाध्यक्ष द्वारा ग्रामीणों को काफी समझाने के बाद सड़क जाम हटवाया जा सका। जिसके बाद परिचालन शुरू हुआ। घटना के बाद मृतक की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के चार बच्चे हैं, जिनमें 3 लड़की व एक लड़का है। मृतक का बड़ा पुत्र बाजार में सब्जी बेचकर जीवनयापन करता है।