Breaking News

गिद्धौर : भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 अगस्त
◆ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुन्दरम
पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि पर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी गिद्धौर द्वारा पंचमंदिर के प्रांगण में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के गिद्धौर मंडलाध्यक्ष रणजीत कुमार साव ने की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के गिद्धौर मंडलाध्यक्ष रणजीत कुमार साव ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने अपना सारा जीवन राष्ट्र की सेवा में समर्पित कर दिया। उनके कार्यकाल में देश ने कई कीर्तिमान स्थापित किये। अटल जी के नेतृत्व में देश का चौमुखी विकास हुआ।
उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की पहचान ही यही है कि आज उनके न रहने पर भी उन्हें श्रद्धा से याद किया जाता है। न केवल उनके समर्थक बल्कि उनके विरोधी भी उन्हें हमेशा से सम्मान देते रहे हैं। अटल जी भाजपा के पितृ पुरूष के रूप में हमेशा याद किये जायेंगे। 

कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने अपने प्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर नम आँखों से श्रद्धांजलि अर्पित किया और उनके कृतित्व व व्यक्तित्व की चर्चा की।

श्रद्धांजलि सभा में भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह, गिद्धौर प्रखंड के पूर्व प्रमुख शंभू केशरी, प्रखंड महामंत्री भारत भूषण, महिला मोर्चा महामंत्री अंजली कुमारी, शिव शंकर तांती, उपाध्यक्ष अंतर्यामी झा, मनोज रजक, आईटी सेल रंजन कुमार, कोषा अध्यक्ष चंदन केसरी, कृष्णानंद झा, सोनू सिंह, संजय मंडल, अरुण साह, रवि शंकर पोद्दार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।