Breaking News

जदयू किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव पद के लिए मनोनीत हुए धर्मेंद्र कुशवाहा

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui),3 अगस्त
◆ रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह
★ संपादन : अपराजिता
जदयू (JDU) किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह (Rambalak Singh) द्वारा जमुई (Jamui) जिले के अलीगंज (Aliganj) प्रखंड (Block) के धनामा (Dhanama) गांव निवासी किसान धर्मेंद्र कुशवाहा (Dharmendra Kushwaha) को जदयू किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव के पद मनोनित किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें मनोनयन पत्र देकर पार्टी संगठन मजबूत और सशक्त बनाने के लिए पंचायत स्तर पर अभियान चलाने का अपील किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारण किसानों की आय में वृद्धि हो रही है। उन्होने किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के नव मनोनीत पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र देकर वार्ड स्तर पर किसानों से संवाद कर मुखयमंत्री के कार्यो को जन जन तक पहुंचाने के लिए किसानों के साथ संवाद करें। ताकि सरकार की विकास योजनाओं का लाभ आमजनों तक पहुंचने से पहले उन्हे उसकी जानकारी मिले।

नव मनोनीत प्रदेश सचिव धर्मेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के नेतृत्व में चौमुखी विकास हो रही है।

उन्होने सुबे के मुखिया नीतीश कुमार राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद ललन सिंह तथा किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी के नेताओं ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है। उसका बखुबी व ईमानदारी के साथ निर्वहन करने का हर संभव प्रयास करेंगे। मौके पर बडी संख्या जदयू नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।