खैरा : अपर समाहर्ता ने किया मध्य विद्यालय गोपालपुर का औचक निरीक्षण - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 24 August 2022

खैरा : अपर समाहर्ता ने किया मध्य विद्यालय गोपालपुर का औचक निरीक्षण



खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 24 अगस्त 

◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट

मध्य विद्यालय गोपालपुर में बुधवार के दोपहर अपर समाहर्ता सत्येंद्र कुमार मिश्र औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे. औचक निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रभारी प्रधानाध्यापिका चंद्र लता कुमारी से पूछताछ किया.


 पूछताछ के दौरान प्रधानाध्यापिका ने बताया कि मैं 12 अगस्त से परिसर में हूं. इसके पूर्व प्रधानाध्यापिका को विभाग के द्वारा निलंबित किया गया था. तब से मैं प्रभार में हूं.


श्री मिश्र ने  निरीक्षण के दौरान जो पंजी उपलब्ध था उसे जांच किया. उन्होंने बताया कि पूर्व के प्रधानाध्यापिका के द्वारा चार्ज नहीं दिया गया और पंजी को रूम में ताला बंद किया गया है.


श्री मिश्र ने बताया कि एक मजिस्ट्रेट की नियुक्ति कर उनके समक्ष ताला को तोड़कर सभी पंजी  को अपने पास रखें. स्कूल में बच्चे एवं बच्चियों की उपस्थिति ठीक थी.


 उन्होंने बताया कि कुछ बच्चे ड्रेस में थे और कुछ बच्चे बिना ड्रेस के स्कूल आए हुए थे. उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक शनिवार को स्कूल खत्म होने के बाद पेरेंट्स की मीटिंग बुलाई जाए. पेरेंट्स के साथ बैठक करने के बाद उन्हें बच्चे के बारे में बताएं.


 इस मौके पर प्रभारी प्रधानाध्यापिका चंद्र लता कुमारी, शिक्षक अरुण कुमार, रजनीश कुमार सहित कई शिक्षक मौजूद थे.

Post Top Ad