Breaking News

खैरा : युवा राजद ने चलाया सदस्यता अभियान, संगठन मजबूती का निर्णय



खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 24 अगस्त

■ प्रह्लाद की रिपोर्ट



प्रखंड युवा राजद ने बुधवार को सदस्यता अभियान चलाया. इस दौरान खैरा दुर्गा मंदिर मैदान में कई युवकों को संगठन की सदस्यता दिलाई गई.


 इस बाबत राजद युवा के सदस्यों ने बताया कि अलग-अलग गांवों के दर्जनों युवाओं ने राजद सुप्रीमो व तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आस्था जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.


 उन्होंने कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनी है जिससे लोगों की आस्था दुबारा राज्य सरकार के प्रति बनी है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार लोकहित में काम कर रहे हैं और हमें उनके हाथों को मजबूत करना है. 


लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि सरकार मंहगाई नियंत्रण, रोजगार व कानून व्यवस्था स्थापित करने में पूरी तरह से विफल है. इससे लोगों में सरकार के प्रति व्यापक रोष है. केन्द्र की वर्तमान सरकार के गलत नीतियों से गरीब, कमजोर परिवार के लोग शोषण का शिकार हो रहे हैं.


 कार्यकर्ताओं ने अपील किया कि लालू यादव और तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत बनाने के लिए अधिक-से-अधिक संख्या में राजद के साथ जुड़ें ताकि हर वर्ग समुदाय के लोगों को उनका वाजिब अधिकार मिल सके. 


पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोई भी पार्टी तब ही बड़ी हो सकती है जब उसके सदस्य व कार्यकर्ता एकजुट रहें. पार्टी के कार्यकर्ता उसकी रीढ़ होते हैं. उनके बिना पार्टी की सफलता कभी संभव नहीं हो सकती है. 


मौके पर दयानंद यादव, महेश यादव, अजय कुमार, गोपाल ठाकुर, राजीव कुमार भगत, छोटेलाल यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे.