Breaking News

बरहट : संगीन कांडों में वांछित कुख्यात अपराधी नंदकिशोर दास व राजेश दास गिरफ्तार


बरहट/जमुई (Barahat/Jamui), 6 अगस्त : संगीन कांडों में वांछित कुख्यात अपराधी को नंदकिशोर दास व राजेश दास को गिरफ्तार करने में बरहट पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार, 2 अगस्त को बरहट थाना क्षेत्र के लकरा गांव के शिव मंदिर के समीप से अपराध करने के षड़यंत्र रच रहे अपराधियों को एसपी शौर्य सुमन के निर्देश पर एसडीपीओ डा.राकेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार, बरहट थानाध्यक्ष चित्तरंजन कुमार, गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा,सोनो थानाध्यक्ष मो.अब्दुल हलीम,बीएमपी हवलदार मनोज कुमार साह,सिपाही अमन कुमार,सुरेंद्र कुमार,धर्मेंद्र कुमार व तकनीकी सेल के अधिकारी व जवानों ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान यह सफलता हासिल की है। 

नंदकिशोर दास उर्फ आशीष उर्फ गोलू दास लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नजारी गांव का निवासी है। वहीं राजेश दास बांका जिला के बेलहर थाना क्षेत्र के सरसंडा गांव का रहने वाला है।इस बात की जानकारी एसडीओ डा.राकेश कुमार ने बुधवार, 3 अगस्त को प्रेस वार्ता में कही। उन्होंने बताया कि नंदकिशोर दास की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।

नंदकिशोर दास पर हाल ही में खैरा थाना क्षेत्र के मांगोबन्दर में हत्या कर शव को जला देने का मुख्य आरोपी था।साथ ही ये दोनों मिलकर जिले के कई थानों में हत्या, अपहरण, लूटपाट, बलात्कार, नक्सली पर्चा लगाने सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।इनके गिरोह का मुख्य सरगना नंदकिशोर दास है।

फिलहाल इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही हैं। जिसको लेकर पूछताछ की जा रही है। इन दोनों के पास से पुलिस को एक लोडेड देसी कट्टा,तीन जिन्दा कारतुस,तीन मोबाइल, सिम कार्ड,सोनो थाना में दर्ज कांड संख्या 246/22 लूटी हुई काले रंग की स्पेंडर बाइक बीआर46H 2159 को बरामद किया गया।

मौके पर पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार,बरहट थानाध्यक्ष चित्तरंजन कुमार,गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा,सोनो थानाध्यक्ष मो.अब्दुल हलीम,एसआई हीरालाल यादव,राजेश कुमार,बीरेंद्र कुमार सहित बीएमपी,जिला बल,होमगार्ड के जवान उपस्थित थे।