Breaking News

सोनो : लेट्स इंस्पायर बिहार के बैनर तले नक्सल क्षेत्र में चला अवेयरनेस प्रोग्राम

सोनो/जमुई Sono/Jamui), 30 अगस्त : प्रखंड के अति  सुदूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर अवेयरनेस प्रोग्राम चलाया गया। लेट्स इंस्पायर बिहार के  बैनर तले शिक्षा, समता और उद्यमिता का संदेश जन- जन तक पहुंचाने के मुहिम की शुरुआत एलआईबी समन्वयकों द्वारा की गई।

लेट्स इंस्पायर बिहार के जनक आईजी विकास वैभव की मुहिम का संदेश  हर घर तक पहुंचाने की जिम्मेवारी जमुई एलआईबी टीम ने अपने कंधों पर उठा मुहिम को सफल बनाने का प्रयास प्रारंभ किया।


लालीलेवार पंचायत के रेवाडीह गांव में शिक्षा और स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत ग्रामीण बच्चों को एलआईवी टीम की ओर से जहां साबुन वितरित कर स्वच्छता का संदेश दिया गया, वहीं जीवन में शिक्षा रूपी दीप को प्रज्वलित करने हेतु शिक्षण सामग्री वितरित की गई।

उपस्थित ग्रामीणों सहित वार्ड सदस्यों को बच्चों की शिक्षा के प्रति जागरूक करते हुए, लेट्स इंस्पायर बिहार मुहिम से जुड़ने के लिए प्रेरित  किया गया।

मौके पर एलआईबी टीम की ओर से समन्वयक जलज कुमार, विकास कुमार और योगेंद्र कुमार ने लेट्स इंस्पायर बिहार से युवाओं को जुड़   समाज में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।