Breaking News

अलीगंज : अपराधियों ने चंद्रदीप थाना के आढ़ा पुल के समीप ओवरटेक कर लूटा स्कॉर्पियो

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 31 अगस्त 
* रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह 
चंद्रदीप थाना (Chandradeep Police Station) क्षेत्र के आढ़ा पुल के समीप शनिवार की देर रात अपराधियों ने नवादा जिले हिसुआ प्रखंड के भट्ठा बीघा को पहुंचाकर वापस लौट रहा था, तभी रात्रि लगभग 10 बजे आढ़ा पुल के समीप ओवरटेक कर स्कारपियो (Scorpio) चालक पप्पू यादव (Pappu Yadav) उर्फ झंडू यादव (Jhandu Yadav) को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया और बंधक बनाकर स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर नालंदा (Nalanda) की ओर लेते चला गया। 

वहीं घायल चालक ने बताया कि मैं हिसुआ प्रखंड (Hisua Block) के भटठा (Bhattha) गांव से वापस अपने घर सिकंदरा (Sikandara) थाना क्षेत्र के पोहे गांव लौट रहा था। तभी एक स्कारपियो ने आढ़ा पुल के समीप ओवरटेक कर मुझे रोक लिया और मारपीट करने लगा और अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर बंधक बनाकर स्कारपियो अपने कब्जे में कर लिया। मुझे रास्ते में हाथ पैर बांधकर नालंदा की ओर ले जाने लगा।फिर वे लोग वाहन में भी मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद सिलाव के समीप महुरी गांव के बहियार में सड़क किनारे वाहन को रोककर हाथ-पैर बांधकर फेंक दिया। मेरे स्कॉर्पियो को वे लोग नालंदा की ओर लेते चला गया। 

उन्होंने बताया कि सुबह मार्निग वाक व दौड़ की प्रैक्टिस करने वाले युवाओं की नजर मुझपर पड़ी, तो उन सभी ने मुझे नालंदा अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के बाद घटना की जानकारी नालन्दा थाना एवं चंद्रदीप थाना को दिया। 
पीडित चालक ने बताया कि मेरा आवेदन नालंदा पुलिस घटना स्थल क्षेत्र चंद्रदीप थाना बताकर लेने से इन्कार कर दिया। तब हम रविवार की सुबह चंद्रदीप थाना पहुंचे, वहां भी थाना अध्यक्ष ने आवेदन लेने से इन्कार कर दिया। घटना नालंदा थाना क्षेत्र के होने की बात कहकर आवेदन नहीं लिया गया। 

तब पीडित चालक ने जमुई एसपी एवं एसडीपीओ से घटना की जानकारी दिया। तब एसडीपीओ डा राकेश कुमार के पहल पर नालंदा पुलिस से बात कर घटना स्थल से चालक की बरामदगी थाना क्षेत्र में होने पर मामला दर्ज कराया जा सका है।

बता दें कि अपराधियों ने आढा पुल के समीप से ओवरटेक कर चालक को हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई कर बीच रास्ते में फेंक दिया और स्कारपियो को लेकर नालंदा की ओर भाग गया। एसडीपीओ डा राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है कि पुलिस मामले की तफतीश कर रही है। घटना में  शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।