बिहार : लोजपा नेता देवजानी मित्रा बोलीं - राजनीति में अपराधीकरण खतरनाक - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 18 August 2022

बिहार : लोजपा नेता देवजानी मित्रा बोलीं - राजनीति में अपराधीकरण खतरनाक


पटना (Patna), 18 अगस्त : बिहार के नवगठित महागठबंधन सरकार में अपराधियों को मंत्री बनाया जाना खतरनाक संकेत है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) इस तरह की चीजों का विरोध सड़क से लेकर संसद तक में करेगा. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए लोजपा (रामविलास) की प्रवक्ता देवजानी मित्रा ने कहा कि बिहार में मौजूदा सरकार सिर्फ सत्ता सुख के लिए आई है.


लोजपा रामविलास बिहार प्रदेश की नवनियुक्त प्रवक्ता फैशन वर्ल्ड की जानी मानी हस्ती देव जानी मित्रा ने कहा कि लोजपा रामविलास बिहार और बिहारियों के कल्याण की राजनीति करेगा. भूख, गरीबी, अत्याचार, सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसी बुनियादी समस्याओं को ही पार्टी ने अपना मुख्य मुद्दा बनाया है.


पार्टी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई के लोकप्रिय सांसद चिराग पासवान के नेतृत्व में पूरे बिहार में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान को चला रही है. पार्टी का मकसद खुद के पैरों पर खड़ा होना है. अगड़ा, पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक सभी वर्गों को एक मंच पर लाकर बिहार के विकास की नई गाथा रचना है.


उन्होंने कहा कि नारी सशक्तिकरण सिर्फ कागजों पर नारों में या टेलीविजन डिबेट में नहीं हो सकता. इसके लिए सब को एक साथ मिलकर महिलाओं को सशक्त करना होगा, सभी क्षेत्रों में बराबरी का अधिकार देना होगा.

Post Top Ad