सत्ता जाने से तिलमिलाए भाजपाइयों को बिहार में दिखने लगा जंगलराज : प्रगति मेहता - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, 14 August 2022

सत्ता जाने से तिलमिलाए भाजपाइयों को बिहार में दिखने लगा जंगलराज : प्रगति मेहता

पटना : जदयू के प्रदेश प्रवक्ता प्रगति मेहता ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सुशासन था, सुशासन है और आगे भी सुशासन कायम रहेगा. बिहार की जनता को नीतीश कुमार जी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है. 

उन्होंने कहा की सत्ता से बेदखल होते ही भाजपा नेताओं की बौखलाहट इतनी बढ़ गई है की वे लोग सुशासन वाले इस बिहार को फिर से जंगलराज कह कर अपनी भड़ास निकलने लगे हैं. लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है. बिहार की जनता इन भाजपाइयों की साजिश को खूब समझती है. 

जदयू प्रवक्ता ने कहा की ये कितना हास्यास्पद  है की कल तक बिहार के सुशासन की बात करनेवाले भाजपा नेताओं को एक दिन में ही जंगलराज दिखने लगा. नई सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर ही भाजपा प्रवक्ता ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करके बिहार में फिर से जंगलराज आने का आरोप लगाया. यह कितना हास्यास्पद है. 

जदयू प्रवक्ता प्रगति मेहता  ने कहा -
यही भाजपा के लोग जब बिहार में सरकार में शामिल थे तो डबल इंजन की सुशासन की सरकार बोलते नहीं थकते थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी सुशासन बाबू थे. लेकिन इन भाजपाइयों के दोहरे चरित्र को देखिये सत्ता से हटते ही इनको कितनी मिर्ची लगी. सुशासन वाला यही बिहार इनको अब बर्बाद दिखने लगा. जंगलराज दिखने लगा. जबकि नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के आंकड़े बताते हैं की देश में सबसे ज्यादा क्राइम है तो वो भाजपा शासित यूपी में है. लेकिन सत्ता जाने की बौखलाहट में वो लोग अनाप-शनाप बयान देने लगे हैं. लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व पर बिहार को पूरा भरोसा है. सत्ता जाने के गम में आप धरना-प्रदर्शन करके बिहार को गाली देते रहिये, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास की पटरी पर दौड़ता रहेगा.

Post Top Ad