Breaking News

गिद्धौर : 3 व 4 जून को यूको बैंक की शाखा में होगा विशेष लोन रिकवरी कैम्प का आयोजन

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 2 जून : 

▶ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुंदरम 

गिद्धौर के यूको बैंक की शाखा में विशेष लोन रिकवरी कैम्प का आयोजन 3 एवं 4 जून को किया जाएगा। विदित हो कि यूको बैंक के द्वारा एकमुश्त समझौता योजना (वन टाइम सेटलमेंट) के तहत मुहिम चलाई जा रही है। जिसके तहत 930 एनपीए लोन अकाउंट का निबटारा इस वित्तीय वर्ष में होना है।

एनपीए लोन अकाउंट का एकमुश्त समझौता योजना के तहत शाखा स्तरीय कैम्प का आयोजन यूको बैंक गिद्धौर की शाखा में 3 एवं 4 जून को किया जाएगा।  

इस बारे में यूको बैंक गिद्धौर शाखा के ऋण एवं वसूली पदाधिकारी ऋषिकेश सिंह ने बताया कि ब्याज सहित राशि पर अधिकतम से अधिकतम 70 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त की जा सकती है, जो कि खाते के एनपीए प्रकार पर निर्भर करता है। 3 एवं 4 जून को यूको बैंक गिद्धौर शाखा परिसर मे विशेष लोन रिकवरी कैम्प का आयोजन किया जाएगा। एकमुश्त समझौता योजना के तहत 930 एनपीए लोन अकाउंट का निबटारा किया जाना है। 

 उन्होंने बताया कि गिद्धौर प्रखंड के आठों पंचायत के विभिन्न गांवों के निवासियों को ऋण दिया गया है। जिसमें मुख्य गांव में बंधौरा में 16, बंझुलिया में 14, धोबघट में 13, गेनाडीह में 36, गिद्धौर में 583, गुगुलडीह में 18, केवाल में 20, कुमरडीह में 12, मौरा में 61, केतरु नवादा में 16, नेगड़ीमोड़ में 13, पीड़ाटांड़ में 33, संसारपुर में 37 एवं सेवा में 58 लोगों के ऋण खातों का वन टाइम सेटलमेंट (One Time Settlement) में समाधान होना है।

ऋण एवं वसूली पदाधिकारी ऋषिकेश सिंह ने बताया कि 3 एवं 4 जून को यूको बैंक गिद्धौर की शाखा में आकार ऋण धारक निबटारा करा सकते हैं।