Breaking News

जमुई : गिद्धौर सीओ के ड्राइवर की दादागिरी, चोरी के संदेह में बच्चे को बाइक से बांधकर पीटा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 04 मई : जिला मुख्यालय जमुई में मंगलवार को दिन में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. घटना जमुई शहर के धर्मशाला चौक की है. यहाँ एक युवक ने चोरी के संदेह में एक नाबालिग बच्चे को बाइक में बांधकर थप्पड़ों से पिटाई की.

घटना के बाद सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई. वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी बच्चे की बात नहीं सुनी और मूकदर्शक बन देखते रहे. बच्चा लगातार यह मिन्नतें करता रहा कि उसने चोरी नहीं की है. लेकिन, किसी ने उसकी एक न सुनी.

पिटाई करने वाला युवक गिद्धौर अंचलाधिकारी का ड्राइवर विक्रम कुमार है. घटना के बारे में उसने बताया कि मैं अपनी पत्नी के साथ खरीददारी के लिए बाजार आया था, जहां मेरी पत्नी एक श्रृंगार दुकान पर बैग रखकर खरीदारी कर रही थी. कुछ देर के बाद देखा तो बैग दुकान के स्टॉल से गायब था.

महिला के पति ने पहले बच्चे की पिटाई की. फिर उसे बाइक से बांध दिया. भीड़भाड़ वाली जगह होने के कारण सड़क पर जाम लगने लगी. इसे देख किसी ने जमुई पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. जमुई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने युवक को फटकार लगाते हुए कहा कि आप कानून हाथ में नहीं ले सकते हैं. बच्चे की उम्र लगभग 12 साल है, जो हरला गांव का है.