Breaking News

गिद्धौर-जमुई बायपास पर बह रहा नाले का पानी, राहगीर परेशान, सड़क पर चलना दूभर

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 29 मई
◆ रिपोर्ट : सुशांत
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या एक में सड़क पर नाले का पानी बहने से स्थानीय निवासियों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गिद्धौर-जमुई बायपास सड़क पर करीब तीन-चार वर्षों से नाला का पानी बह रहा है। इस जगह पर सड़क किनारे नाला तो बना है लेकिन ढक्कन नहीं डाला गया है। इस वजह से नाले में कचड़ा जमा हो जाने से नाला जाम हो जा रहा है। 

सड़क पर नाले का पानी बहने से असुविधा
बता दें कि वार्ड संख्या एक से होकर गिद्धौर को कोल्हुआ, घनश्याम स्थान, बानपुर, दाबिल होते हुए जिला मुख्यालय जमुई को जोड़ने वाली बायपास सड़क जाती है। प्रतिदिन इस रास्ते बड़ी संख्या में छोटी-बड़ी गाड़ियों का परिचालन होता है। ऐसे में सड़क पर नाले का पानी बहते रहने से लोगों को असुविधा होती है।

तेज रफ्तार ट्रकों से कई जगह टूटा नाला
वहीं तेज रफ्तार वाहन से सड़क पर बह रहा पानी का छींटा राहगीरों पर भी पड़ जाता है। बता दें कि नाले और सड़क की दुर्दशा में बालू ढुलाव में बड़ी संख्या में बड़े मालवाहक वाहनों का आवागमन मुख्य कारण है। तेज रफ्तार ट्रकों के बेतरतीब चलने से नाला कई जगह टूट भी गया है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पर चलना दूभर हो गया है। बरसात के बाद स्थिति और खराब हो जाती है।

वार्ड सदस्य ने बताया - ग्राम सरकार से की गई है मांग
वार्ड संख्या एक के वार्ड सदस्य दीपक कुमार चौधरी से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इस नाले के मरम्मतीकरण व ढक्कन के लिए ग्राम पंचायत की पिछली सरकार में ही इसकी मांग रखी गई थी। जिसपर तत्कालीन मुखिया संगीता द्वारा आश्वावासन दिया गया। लेकिन इसपर आगे काम नहीं हुआ। जिसके बाद नई ग्राम सरकार के गठन के बाद पुनः इस मांग को रखा गया है।