Breaking News

खैरा : खड़ाईच पंचायत के दर्जनों प्रधानमंत्री आवास लाभुकों ने दिया आवेदन



खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 21 मई

◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट :

खैरा प्रखंड क्षेत्र के खडाईच पंचायत के प्रधानमंत्री आवास योजना में हुए गड़बड़ी को लेकर सुर्खियों में खैरा प्रखंड के खडाईच पंचायत में सैकड़ों अनपढ़ लाभुकों से प्रधानमंत्री आवास योजना में कार्यालय खर्च के नाम पर सैकड़ों लोगों से दस दस हजार  की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस ठगी करने वाला कोई और नहीं जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि ही हैं। जिन के खिलाफ दर्जनों लाभुकों ने भाकपा माले के नेतृत्व में लिखित आवेदन प्रखण्ड कार्यलय को दिया ।


वही माले नेता बाबू साहब सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से गरीबों के आवास योजना में लाखों-लाख रुपैया पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा सरकारी खर्च के नाम पर लिया जा रहा है। लेकिन प्रखंड मुख्यालय में बैठे पदाधिकारी वैसे लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। अगर आवेदन देने के बाद भी उनलोगों पर करवाई नही होती है तो आने वाले दिनों में भाकपा माले की और से खैरा प्रखण्ड मुख्यालय पर उग्र आंदोलन किया जाएगा।



मौके पर अनरवा देवी, मीरा देवी घुठा मांझी, पचोलबा देवी, सिया देवी, अंजनी देवी, सोनिया देवी, राजकुमारी देवी, नीलकंठ माझी सहित दर्जनों लोगों ने आवेदन दिया है।


प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ. राघवेंद्र कुमार त्रिपाठी से संपर्क करने पर बताया गया कि कुछ लोगों के द्वारा आवेदन दिया गया है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।