Breaking News

अलीगंज : ईटाबांध गांव में बच्चों के बीच हुई विवाद, दबंगो ने बाप-बेटे व पोते को मारपीट कर किया घायल

 


 अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 21 मई 

◆ रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह

 चंद्रदीप थाना क्षेत्र के ईटाबाध गांव में बीते गुरूवार की रात बच्चे-बच्चे के मामुली विवाद में विकराल रूप धारण कर लिया था। झगडा शान्त कराने आये पडोसी  राघो यादव को लालजीत यादव ने लोहे के रड से सर पर मार दिया, जिससे वृद्ध का सर फट गया और खुन से लहू-लुहान हो गया। 


वही पिता को मारते देख उनका बचाव करने आये बेटा गोरेलाल यादव को भी धीरज कुमार ने लाठी ठंडे से सर फोड़ दिया। जिससे व खुन से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। फिर दबंगो ने वृद्ध के पोता रतन कुमार को भी मारपीट कर घायल कर दिया। 


पीडित गोरेलाल यादव ने बताया कि बीते देर शाम पडोसी के रिश्ते में भतीजा बच्चे बच्चे में कुछ बात को लेकर विवाद हुई थी, उसी को लेकर दबंग लालजीत यादव तथा उसका पत्नी एवं बेटा धीरज यादव ने मिलकर मेरे पिता एवं मुझे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।


घटना की सूचना पीडित के द्वारा चंद्रदीप पुलिस व एसडीपीओ को मोबाइल से दिया गया था। तब पुलिस घायलों को इलाज के लिए अलीगंज पीएचसी लाया। जहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जमूई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।



पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी पीडित के द्वारा दिया गया है। घटना में शामिल लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, चाहे जो भी घटना में शामिल हो। चंद्रदीप पुलिस ने बताया कि अभी किसी के द्वारा कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है।