Breaking News

खैरा : डीआईजी ने गरही थाना का किया उद्घाटन, 7 पंचायतों को अब नहीं होगी समस्या

 


खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 28 मई

◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट

मुंगेर प्रमंडल के डीआईजी संजय कुमार ने गरही थाना के नवनिर्मित  उद्घाटन करने के बाद कहा कि इस थाना के बनने के बाद मुझे प्रसन्नता है। क्योंकि यह क्षेत्र अति नक्सल प्रभावित रहा है। यहां के ग्रामीण लगभग दो दशक से भयभीत रहते थे। थाना बनने के पश्चात क्षेत्र में भय का माहौल समाप्त होगा और लोग अमन और चैन से रहेंगे।


इसके पूर्व डीआईजी संजय कुमार, सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी, जिलाधिकारी डॉ अवनीश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर नवनिर्मित थाना  का उद्घाटन किया।


 सिकंदरा क्षेत्र के विधायक प्रफुल्ल मांझी ने कहा कि थाना के शुभारंभ होने के बाद अब इस क्षेत्र में शांति व्यवस्था  कायम रहेगी और लोग निर्भीक रहेंगे।


जिलाधिकारी डॉ अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि यह क्षेत्र कई दशक से नक्सल प्रभावित रहा है। थाना के शुभारंभ होने से लोगों की कई समस्याओं का निदान होगा और लोग कहीं भी निर्भीक होकर जा आ सकते हैं।



उन्होंने कहा कि गरही थाना क्षेत्र में हड़खार, गढ़ी, गोली, हरनी, अरनमा बॉक, नीम नवादा, बिशनपुर आदि  पंचायत इस थाना में सम्मिलित रहेंगे।


 पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य  सुमन ने कहा कि यहां के लोगों की दशकों पूर्व से थाना की मांग आज पूरी हो गई। मैं देख रहा हूं कि इस क्षेत्र के लोगों में आज थाना के शुभारंभ होने के बाद काफी प्रसन्नता है।


मौके पर डीएसपी डॉ राकेश कुमार, अभिषेक सिंह, आशीष कुमार सिंह के अलावे एएसपी अभियान जमुई,  खैरा थाना अध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान एवं नवनिर्मित गरही थाना के प्रभारी संजीत कुमार के अलावे खैरा थाना के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।