खैरा : छठ पूजा के लिए बाल कटाने जा रहे थे नाबालिग, सड़क दुर्घटना में हो गई मौत, एक रेफर - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 7 April 2022

खैरा : छठ पूजा के लिए बाल कटाने जा रहे थे नाबालिग, सड़क दुर्घटना में हो गई मौत, एक रेफर

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 7 अप्रैल :
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट :
छठ पूजा के पहले बाल कटाने खैरा जा रहे एक नाबालिग की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. घटना खैरा-जमुई मुख्य मार्ग पर नवडीहा के समीप मंगलवार नौ बजे के करीब हुई. जब एक पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इस घटना में खुटौना गांव निवासी रामु मंडल के 16 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में किया गया है.

जबकि इस घटना में उसी गांव के पप्पू मंडल के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में किया गया है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक की आपस में दोस्ती होने के कारण साथ रहते थे.

ग्रामीणो ने बताया कि सुमित के मामा से प्रिंस के बहन की शादी 22 अप्रैल को होने वाली थी. इसीलिए दोनों साथ रहते थे. घटना के दिन दोनों युवक छठ पूजा के लिए बाल कटवाने खैरा जा रहे थे. इसी दौरान नवडीहा गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उनके वाहन में ठोकर मार दी.

इस घटना में सुमित की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रिंस घायल हो गया.  मृतक सुमित के सिर में काफी चोट लगी और दायां पैर भी टूट गया वही प्रिंस का भी बाया पैर और जबड़ा टूट गया.

घटना के बाद मृतक का अंत्यपरीक्षण सदर अस्पताल में किया जा रहा है, जबकि घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. इधर घटना के बाद पूरा गांव गमगीन है  मृतक सुमित परिवार का इकलौता चिराग था जो अब बुझ चुका है. वही गंभीर रूप से घायल प्रिंस भी अपने परिवार का इकलौता वारिस है तथा वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.

Post Top Ad