Breaking News

खैरा : बड़ीबाग गांव में प्रभु नर्सिंग होम का हुआ उद्घाटन, अब इलाज के लिए नहीं जाना होगा बाहर

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 1 अप्रैल :
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट : 
खैरा एवं आसपास के गांव के इलाकों में लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने में प्रभु नर्सिंग होम मील का पत्थर साबित होगा। इस प्रकार के नर्सिंग होम के खुलने से खैरा के नक्सल प्रभावित एवं आसपास के लोगों को इलाज के लिए अब बाहर नहीं जाना पड़ेगा। ये बातें रायपुरा पंचायत के मुखिया सह पूर्व प्रमुख प्रभु यादव ने नर्सिंग होम के उद्घाटन के मौके पर कही।

वहीं जमुई जिला परिषद अध्यक्ष दुलारी देवी के पति समाजसेवी व एमएलसी चुनाव में उम्मीदवार गुड्डू यादव ने कहा कि इस नर्सिंग होम के खुल जाने से यहां के लोगों को काफी सुविधा होगी। साथ ही साथ जो लोग जमुई से पटना  इलाज के लिए जाते हैं उसे बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां पटना के जनरल फिजिशियन डॉ. रविंद्र कुमार रवि एवं शिशु एवं महिला चिकित्सक श्रुति कुमारी द्वारा इलाज किया  जाएगा।

इस नर्सिंग होम के खुल जाने से लोगों में काफी खुशी का माहौल देखा गया। नर्सिंग होम का उद्घाटन पंचायत के मुखिया प्रभु यादव एवं जिप अध्यक्ष के पति एमएलसी उम्मीदवार गुड्डू यादव ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। इसके पूर्व पंडितों द्वारा नर्सिंग होम में पूजा पाठ किया गया।

मौके पर डॉ. रविंद्र कुमार रवि, श्रुति कुमारी, नवीन यादव, कृष्णा यादव, बनारसी प्रसाद यादव, मनोहर कुमार गुप्ता, संतोष कुमार यादव सहित कई पंचायत प्रतिनिधि एवं कई लोग मौजूद थे।