Breaking News

खैरा : शराब के नशे में ट्रैक्टर चालक ने मारी ठोकर, किशोर रवि पंडित की मौत

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 4 मार्च :
◆ सीनियर एडिटर शुभम मिश्र की रिपोर्ट :

गुरूवार की देर संध्या जिले के खैरा प्रखंडान्तर्गत मांगोबंदर पंचायत के पूर्णा मांगोबंदर गांव में खैरा से सोनो की ओर जाती तेज रफ़्तार ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर मुख्य सड़क से सटे घर में घुसने से वहां खड़े एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।

● शराब के नशे में था ट्रैक्टर चालक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में उन्मत्त था। जिसके द्वारा तेज़ रफ़्तार से ट्रैक्टर चलाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खैरा-सोनो मुख्य सड़क 333 ए से करीब 12 फीट अंदर की तरफ़ सड़क के किनारे खड़े बिज़ली के खंभे को तोड़ता हुआ रामेश्वर पंडित के घर में जा घुसा। जहां पर खड़े सनातन पंडित के करीब 16 वर्षीय पुत्र रवि कुमार की बिजली के पोल के नीचे दब जाने से, घायलावस्था में जमुई जाने के क्रम में मौत हो गई है।
● ट्रैक्टर चालक पुलिस के हवाले
वहीं लोगों ने बताया कि उस समय विद्युत आपूर्ति चालू थी, अगर कभर तार नहीं रहता तो कई व्यक्तियों की जान भी जा सकती थी। इस घटना के बाद लोगों द्वारा ट्रैक्टर चालक को पुलिस के हवाले किया गया है। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो-कर बुरा हाल हो गया है। शव के पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया है।
● ग्रामीणों में शराबबंदी और बालू उठाव पर आक्रोश
वहीं ग्रामीणों में प्रशासन एवं सरकार के प्रति आक्रोश है कि शराबबंदी के बावजूद इन्हें शराब कहां से मिली थी, जिसे पीकर इस प्रकार की घटना हुई है। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जब से बालू उठाव चालू हुआ है तब से बालू लदी गाड़ियों की रफ़्तार काफ़ी तेज़ रहती है जिससे लोगों में डर का माहौल व्याप्त है।