Breaking News

चकाई : वर्ल्ड विजन व यूनिसेफ द्वारा कोविड टीकाकरण प्रचार रथ को किया गया रवाना



चकाई/जमुई (Chakai/Jamui), 2 मार्च | सुधीर कुमार : वर्ल्ड विजन  व  यूनिसेफ  के तत्वधान में  बुधवार को  चकाई रेफरल अस्पताल परिसर से कोविड टीकाकरण जागरूकता को लेकर प्रचार रथ को रवाना किया गया।


 कोविड टीकाकरण प्रचार रथ को चकाई रेफरल अस्पताल के चिकित्सक डॉ गायत्री कुमारी द्वारा हरी झंडी दिखाया गया जिसके बाद प्रचार वाहन को चकाई प्रखंड के विभिन्न गांव में कोविड टीकाकरण जागरूकता हेतु भेज दिया गया. 


इस संबंध में वर्ल्ड विजन इंडिया के रीजनल कोऑर्डिनेटर स्नेह आशीष सोरेन ने बताया कि कोविड टीकाकरण को लेकर लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से प्रचार वाहन को भेजा गया है ताकि जो लोग अभी तक टीका नहीं लिए हैं वह अविलंब टीका लगा ले। 


उन्होंने कहा कि टीकाकरण से ही कोरोना महामारी को पूरे विश्व में मात दिया जा रहा है. आज टीकाकरण के कारण ही कोविड महामारी विलुप्त होती जा रही है।इसके बावजूद लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. मास्क का उपयोग करना, समय-समय पर हाथ धोना, सेनिटाइजर का उपयोग करना एवं 2 गज की दूरी अवश्य रखें।अभी कोविड का प्रभाव कम हुआ है लेकिन पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है इसलिए सभी को नियमित सरकार की गाइडलाइन को पालन करते रहना है.


 इस मौके पर सुनील कुमार लकड़ा, सनी कुमार, कृष्ण देव पंडित, महेश कुमार सहित अन्य कर्मी मौजूद थे।