गिद्धौर : रोगी कल्याण समिति की नहीं हो रही बैठक, पूर्व प्रमुख ने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को लिखा पत्र - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 22 February 2022

गिद्धौर : रोगी कल्याण समिति की नहीं हो रही बैठक, पूर्व प्रमुख ने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को लिखा पत्र


गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 22 फरवरी | सुशांत :
गिद्धौर प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख व दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के रोगी कल्याण समिति के सदस्य श्रवण कुमार यादव ने स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अज़ीमा निशात को रोगी कल्याण समिति की नियमित बैठक कराने के संबंध में एक आवेदन पत्र लिखा है।

रोगी कल्याण समिति के सदस्य श्रवण कुमार यादव ने पत्र में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को लिखा है कि आपके कार्यकाल में रोगी कल्याण समिति की पहली बैठक 18 अगस्त 2021 को हुई थी। प्रत्येक तिमाही पर रोगी कल्याण समिति की बैठक नियमित निर्धारित है। परन्तु छः महीने बीत जाने पर भी बैठक नहीं करा पाने की बात समझ से परे है । इस तरह कार्य में लापरवाही बरतने, शिथिलता, और मनमानी करना कदाचार का द्योतक है। अतः अनुरोध है कि विधिवत् रूप से रोगी कल्याण समिति की बैठक बुलाने का कष्ट करेंगे।

बता दें कि रोगी कल्याण समिति का काम अस्पताल में रोगियों को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं पर नजर रखना, व्यवस्था करना एवं विभाग को सुविधाओं की कमी की जानकारी देते हुए उसकी पूर्ति करवाने का काम है। इस समिति में कुल 9 सदस्य हैं। जिनमें नामित सदस्य प्रखंड प्रमुख भी होते हैं।

Post Top Ad