Breaking News

यूपी में फिर चुनाव कराने के लिए तैयार हैं पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी, बदले गेटअप में आईं नजर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), 22 फरवरी : उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव तथा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ (Lucknow) में मतदान की ड्यूटी में बेहद चर्चित रहीं पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) फिर मतदान कराने के लिए तैयार हैं। पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Election) के चौथे चरण के मतदान कराने की तैयारी कर ली है, लेकिन इस बार उनका गेटअप बदला है।

लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर ड्यूटी पर लगी है। इस बार उनको मोहनलालगंज में मतदान के काम में लगाया गया है और अमेठी में ड्यूटी लगी है। पीली साड़ी (Yellow Saree) वाली रीना द्विवेदी ने अब अपना गेट अप बदल लिया है। मंगलवार को वह ड्यूटी में रवाना होने से पहले ब्लैक स्लीवलेस टॉप तथा ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं। 

लखनऊ की रीना द्विवेदी को इस बार मोहनलाल गंज के बूथ में तैनात किया गया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में वह नगराम में ड्यूटी में थीं जबकि 2017 में सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में उनको तैनात किया गया था।

देवरिया की निवासी रीना को फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। वह पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं। ड्रेस का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनका 2004 में पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था।