Breaking News

गिद्धौर : दो केंद्रों पर आज से होगी इंटरमीडिएट की परीक्षा, एडमिट कार्ड के साथ वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट जरूरी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 1 फरवरी : कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते-घटते मामले और बदलते वैरिएंट के बीच बिहार के छात्र 1 फरवरी से इंटरमीडिएट की परीक्षा में भाग लेंगे। इसे लेकर विभागीय निर्देश पर गिद्धौर प्रखंड में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

गिद्धौर स्थित प्लस टू महाराज चंद्रचूड़ विद्या मंदिर एवं अखिलेश्वर उच्च विद्यालय रतनपुर में अनुशासित तरीके से परीक्षा कराने के लिए प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए प्लस टू महाराज चंद्रचूड़ विद्या मंदिर के केंद्राधीक्षक मो. मंजूर आलम ने कहा कि पूर्ण रूप से कदाचारमुक्त व अनुशासित माहौल में परीक्षा करवाने की तैयारी है। इसके लिए परीक्षा केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं ताकि हर गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। निर्धारित हॉल में परीक्षार्थियों को प्रवेश-पत्र, कोरोना वैक्सिनेशन का सर्टिफिकेट या टीका लेने की तिथि का प्रमाण के साथ मास्क पहन कर आने के बाद ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्र पर किसी भी कर्मी को मोबाइल फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं होगी। गिद्धौर प्रखंड के दो परीक्षा केंद्र प्लस टू महाराज चंद्रचूड़ विद्या मंदिर गिद्धौर में 1069 परीक्षार्थी जबकि अखिलेश्वर उच्च विद्यालय रतनपुर में 607 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।