Breaking News

खैरा : प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, युवक है अविवाहित, जबकि महिला सात बच्चे की माँ



खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 25 फरवरी | प्रह्लाद : खैरा गांव स्थित तांती टोला में चिहुटिया गांव निवासी 38 वर्षीय योगेंद्र सिंह उर्फ जोगी सिंह की हत्या बुधवार की देर रात में पिटाई होने से हो गई। खड़ाईच पंचायत के चिहुटिया गांव निवासी योगेंद्र सिंह खैरा गांव के तांती टोला में द्वारिका तांती के घर लगभग एक वर्ष से आया जाया करता था। जिस दौरान उसका प्रेम संबंध द्वारिका तांती की पत्नी केसिया देवी से था।


बुधवार की देर रात उक्त महिला ने योगेंद्र सिंह को अपने घर पर फोन करके बुलाई। योगेंद्र सिंह जैसे ही घर में प्रवेश किया की आस-पड़ोस के लोग हल्ला मचाना शुरू कर दिया। गांव वाले ने उसे झपट कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। फिर गांव वाले उसे लेकर थाना लाए। उसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी स्थिति बिगड़ती देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहां कुछ देर तक उसका इलाज हुआ और इसी दौरान उसकी मौत हो गई।


इस संबंध में पूछे जाने पर जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। द्वारिका तांती घर पर गया और परिवार वालों से विस्तार पूर्वक जानकारी ली।


थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजा गया है। इस घटना के बारे में विस्तारपूर्वक  जानकारी ली जा रही है।