जमुई : चंद्रशेखर आज़ाद के बलिदान दिवस पर प्रबोध जन सेवा संस्थान ने किया रक्तदान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 28 February 2022

जमुई : चंद्रशेखर आज़ाद के बलिदान दिवस पर प्रबोध जन सेवा संस्थान ने किया रक्तदान




जमुई (Jamui), 28 फरवरी : भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के नायक देश के वीर-सपूत शहीद क्रांतिकारी जिन्होंने देश को गुलामी से मुक्त करने के लिए अपनी जिंदगी को 25 वर्ष की उम्र में ही स्वाहा कर दिया। उन परम बलिदानी चंद्रशेखर आजाद के बलिदान दिवस को याद करते हुए प्रबोध जन सेवा संस्थान (मानव रक्षक रक्तदाता परिवार) जमुई इकाई के बटिया निवासी रक्तवीर कैलाश कुमार ने रविवार रात्रि 9 बजे जमुई के सदर अस्पताल पहुंच सहयोगी रक्तवीर सचिन कुमार की उपस्थिति में अपना दूसरा स्वैच्छिक रक्तदान कर अपनी टीम की ओर से सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है।



वहीं रक्तदान व अन्य सामाजिक क्षेत्र में वर्षो से सराहनीय कार्य करते आ रहे सामाजिक कार्यकर्त्ता सुमन सौरभ ने भी क्रांतिकारी चंद्रशेखर आज़ाद को उनकी स्मृति दिवस पर अपना क्रांतिकारी सलाम कहा। इस खास अवसर पर जमुई के रक्तवीर कैलाश कुमार, पटना से अजय दास, भागलपुर से मनोज कुमार को भी रक्तदान हेतु बधाई दी है। साथ ही रक्त अभाव से जूझ रहे रक्त अधिकोष, जमुई में व आम लोगों से भी स्वैच्छिक रक्तदान करने की अपील की है।

Post Top Ad