Breaking News

बिहार : कोहरे के कारण 4 वाहनों में हुई टक्कर, स्कूली वैन पर पलटा ट्रक, बच्चे की मौत

गोपालगंज (Gopalganj), 7 फरवरी। बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र में सोमवार को चार वाहनों में टक्कर हो गई। इसी क्रम में एक ट्रक के स्कूल वैन पर पलट जाने के कारण एक बच्चे की मौत हो गई जबकि पांच बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना (Accident)का कारण कोहरा बताया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिवमंगल शिशु ज्ञान मंदिर स्कूल की एक वैन बच्चो को लेकर स्कूल आ रही थी, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर मधुबनी गांव के समीप स्कूल वैन, बस, पिकअप और प्लाई लदे ट्रक की टक्कर हो गई।

इस दौरान एक ट्रक स्कूल वैन के पिछले हिस्से पर पलट गया, जिससे वैन में सवार एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक बच्चे की पहचान बनकट गांव निवासी बालबीर के रूप में की गई है।

गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोहरे के कारण दुर्घटना की आशंका व्यक्त की गई है।

उन्होंने बताया कि सभी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर किनारे कर आवागमन प्रारंभ कर दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।