Breaking News

गिद्धौर : दही-चूड़ा खा टीका लगाने केवाल गांव पहुंची टीम, मकर संक्रांति पर भी जारी रहा वैक्सीनेशन

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 17 जनवरी | सुशांत साईं सुन्दरम : मकर संक्रांति के मौके पर जहाँ पतंग के धागों को ढील देकर आसमान की ऊँचाइयों तक पहुँचाया गया, वहीं कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगाकर इसके रोकथाम के लिए यथासंभव प्रयास किया गया. स्वास्थ्यकर्मी अपने नियत समय पर शुक्रवार को दही, चूड़ा, तिलकुट खाकर लोगों को टीका लगाने गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत केवाल गांव के मध्य विद्यालय के पूर्वी एवं पश्चिम भाग में टीकाकरण के लिए पहुंचे.

यहाँ एएनएम प्रियंका कुमारी ने पूर्वी भाग में बीएलओ अरुण कुमार यादव, आशा कार्यकर्ता रिंकू देवी, आंगनबाड़ी सेविका देवंती कुमारी, आशा कार्यकर्ता रेखा कुमारी एवं टोला सेवक दरोगी मांझी के उपस्थिति में कुल 20 लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगाया. इनमें 12 पुरुष एवं 8 महिलाएं शामिल हैं.

वहीं पश्चिमी भाग में एएनएम प्रियंका कुमारी ने बीएलओ राधिका रंजन प्रसाद, आंगनबाड़ी सेविका कविया कुमारी, आशा कार्यकर्ता प्रियंका कुमारी एवं शिक्षक विक्रम कुमार की उपस्थिति में 10 महिला एवं 10 पुरुषों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाया.

मौके पर मौजूद वेरिफायर राकेश कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते तीसरे लहर में टीकाकरण इससे बचाव में काफी मददगार है. ऐसे में जिन्होंने अब तक टीका नहीं लिया है वे टीका अवश्य लगवा लें, साथ ही सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते रहें.