Breaking News

जमुई में सीएम के घेराव की बन गई रणनीति! चार सौ ग्रुप में बंटकर नीतीश कुमार के सामने करेंगे प्रदर्शन

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 2 जनवरी : बकाया वेतन भुगतान की मांग को लेकर 8 जनवरी को जमुई में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार यात्रा के दौरान जिले भर के शिक्षक 400 ग्रुप बनाकर मुख्यमंत्री का घेराव करते हुए अपनी-अपनी वेदना का प्रदर्शन करेंगें। प्रत्येक ग्रुप में 5 से 10 शिक्षकों को शामिल किया जाएगा। उक्त जानकारी गिद्धौर स्थित बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के कार्यालय में रविवार को शिक्षकों से मुलाकात करने के दौरान संघ के प्रदेश अध्यक्ष सह जमुई जिला प्रभारी आनंद कौशल सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि लापरवाही के कारण जिले भर के शिक्षकों को नववर्ष पर भी नवंबर और दिसंबर माह का वेतन नहीं दिया गया। साथ ही बार-बार आग्रह के बावजूद भी आज तक बकाया वेतन का भुगतान नहीं किया जा सका है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।
आनंद कौशल सिंह ने कहा कि आगामी 8 जनवरी को जिले के सभी 10 प्रखंडों से शिक्षक छोटे-छोटे 400 शिक्षकों का ग्रुप बनाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घेराव में शामिल होंगें और अपनी वेदना प्रदर्शित करेंगें। घेराव के दौरान शिक्षक मुख्यमंत्री से बकाया वेतन की माँग करेंगें एवं ज्ञापन सौंपकर शिक्षा विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की जानकारी भी देंगें। 

इस अवसर पर राजीव वर्णवाल, साबिर अंसारी, रौशन कुमार, राजेश केशरी, मुकेश केशरी, विश्वजीत मेहता, नीरज कुमार, विक्की कुमार, मुकेश दांगी, अजय विश्वकर्मा, रिषु मेहता, राकेश रावत, मुरारी कुमार सहित दर्जनों शिक्षक उपस्थित थे।