Breaking News

चकाई : विकास योजनाओं का मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया कार्यारंभ और उद्घाटन

 


जमुई (Jamui), 30 जनवरी। चकाई की जनता ने जो बड़ी जिम्मेदारी मेरे ऊपर दी है उसे हर स्थिति में पूर्ण करने की कोशिश करूंगा क्षेत्र की जनता से जो वादा किया हूं उसे पूरा करने के लिए दिन-रात लगा हूं उसी का परिणाम है कि क्षेत्र में विकास के लिए शुरू की गई योजनाएं पूर्ण होने लगी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सामाजिक न्याय के साथ विकास की अवधारणा को वास्तविकता के धरातल पर उतारा जा रहा है चकाई को चंडीगढ़ बनाने की दिशा में ग्राउंड लेवल पर काम नजर आने लगा है। यह बातें रविवार को चकाई विधानसभा क्षेत्र में करें पुल पुलिया और सड़क का कार्य पूर्ण होने पर जनता को समर्पित करते हुए राज्य के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री व चकाई से विधायक सुमित कुमार सिंह ने कही।


रविवार को चकाई विधानसभा में मंत्री सुमित कुमार सिंह के कर कमलों द्वारा अनेक योजनाओं का उद्घाटन एवं कार्यारंभ किया गया। करही–पंचुआडीह रोड में पुल का उद्घाटन, कांसजोर–बालजोरी में पुल का उद्घाटन, बसबुट्टी–गजही पथ में पुल का उद्घाटनघटियारी–नैयाडीह रोड में पुल का उद्घाटन, मरही,बसबुट्टी में स्वास्थ्य उपकेंद्र का कार्यारंभ, बिचकोडवा में थाना भवन का कार्यारंभ, स्वास्थ्य और खुशहाली केन्द्र, बंधा चकाई का कार्यारंभ शामिल था।


इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि विकास का विकल्प दूसरा कुछ हो ही नहीं सकता। उन्हें इस बात की खुशी है कि पिछले वर्ष जिन योजनाओं को उन्होंने शुरू किया था अभी पूर्ण हो गई है। क्षेत्र के विकास के लिए सड़क बिजली पानी स्वास्थ्य चिकित्सा पुल का निर्माण विद्यालय भवनों का निर्माण तीव्र गति से हो रहा है।



उन्होंने पूरे चकाई विधानसभा क्षेत्र के जागरूक मतदाताओं से अपील की कि जहां कहीं विकास योजना में कोई खामी नजर आती है वह सीधे उनको जानकारी दे सकते हैं।


आयोजित कार्यक्रमों में मंत्री सुमित कुमार सिंह के साथ भारी तादाद में वार्ड सदस्य पंचायत समिति मुखिया जिला परिषद सदस्य नजर आ रहे थे। जगह-जगह पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा मंत्री सुमित कुमार सिंह का गर्मजोशी के साथ स्वागत भी किया गया।


इस से कयास लगाया जा रहा है कि पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा चुने जाने वाले लखीसराय, मुंगेर, शेखपुरा, जमुई क्षेत्र से मंत्री सुमित कुमार सिंह की पत्नी सपना सिंह की उम्मीदवारी लगभग फाइनल है तथा चुनावी तैयारी भी पूरी तरह से चाक चौबंद है।