Breaking News

जमुई की सड़कों पर देर रात दर्जनों रक्तवीर करते रहे जनसेवा, बांटे कंबल व मास्क

 

जमुई (Jamui), 15 जनवरी : कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए कड़ाके की ठंड में रात्रि सेवा को निकले जमुई के दर्जन भर से ज्यादा रक्तवीरों ने विभिन्न क्षेत्रों में वास्तविक जरूरतमंद के बीच कंबल व मास्क का वितरण किया गया।



आपको बता दें कि गुरुवार को कड़ाके की ठंड के बिच मध्य रात्रि में कई रक्तवीर जमुई के विभिन्न क्षेत्रों में कंबल व मास्क का वितरण करते हुए देखे गए जो जमुई, मलयपुर, रेलवे स्टेशन, महादेव सिमरिया,सिकंदरा व अन्य क्षेत्रों में आनन्द डेंटल क्लिनिक, जमुई के सौजन्य से "प्रबोध जन सेवा संस्थान" के सचिव व रक्तवीर सुमन सौरभ, हरेराम कुमार व रक्तवीर सचिन कुमार की अगुवानी में दर्जनों युवा रात्रि में सडक पर सर्दी में ठिठुर का सो रहे वास्तविक जरुरत मंद को ढूंढ उनके बिच ठंड से बचाव हेतु कंबल व मास्क का वितरण कर रहे थे।



संस्थान सचिव सुमन सौरभ ने बताया की रक्तदान हो या फ्री लीगल एड या हो अन्य प्रकार की मानव सेवा हम और हमारे सैकड़ों सहयोगी हर पल गरीब जरूरतमंद के लिए पुरे बिहार में निःस्वार्थ भाव से खड़े रहते हैं।



वहीं डॉ जितेन्द्र आनन्द ने बताया की देश में आजादी के बाद बहुत तरक्की हुयी है परंतु आज भी कई गरीब मजबूरी बस रात्रि विश्राम खुले में करते है। ऐसे व्यक्ति को ढूंढ़ कर मदद करना बहुत बड़ी बात है और मुझे खुशी है इस टीम का हिस्सा बन इस नेक कार्य में सहयोगी बना।



रक्तवीर डुगडुग सिंह ने बताया बताया कि मानव सेवा ही माधव सेवा है।



इस अवसर पर रक्तवीर लड्डू कुमार, रक्तवीर रौनक़ भगत,रक्तवीर आंनद भगत, रक्तवीर शिवजीत सिंह, रक्तवीर विक्की कुमार, रक्तवीर रतन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।