Breaking News

झाझा में लड़की का तांडव! बॉयफ्रेंड के साथ आई, डांस ट्रेनर की चप्पल से कर दी पिटाई

झाझा /जमुई (Jhajha/Jamui), 6 दिसम्बर : जिले के झाझा में ऐसा तांडव हुआ कि तांडव की चप्पल से पिटाई हो गई. मामला यहाँ के एक डांस एकेडमी का है, जहाँ एक लड़की अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंची, फिर चप्पल से अकेडमी के संचालक की पिटाई करने लगी. लड़की दे-दनादन एकेडमी के संचालक की चप्पल से पिटाई करती रही और उसके साथ मौजूद साथी और पिटाई करने को कहते रहे.

मामला झाझा के तांडव डांस एकेडमी का है. उक्त अकेडमी का संचालक का नाम तांडव है. लड़की का आरोप है कि डांस एकेडमी के संचालक ने गलत नीयत से उसके हाथ को छुआ था. वहीं डांस एकेडमी का संचालक तांडव इस आरोप को गलत बता रहा है.
मामला संज्ञान में तब आया जब संचालक के चप्पलों से पिटाई की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. जब यह घटनाक्रम हो रहा था तो एकेडमी में मौजूद छात्रों ने वीडियो क्लिप बना लिया, इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना रविवार शाम की बताई जा रही है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेनर तांडव बार-बार लड़की को मनाने की कोशिश कर रहा है, सॉरी बोल रहा है. लेकिन लड़की का पारा इतना हाई है कि वो दनादन उसे चप्पल से पीटे जा रही है. ट्रेनर की मानें तो उसकी रेप्यूटेशन खराब करने के लिए हंगामा किया गया है.
डांस एकेडमी के ट्रेनर सह संचालक तांडव ने बताया -
लड़की हमारे एकेडमी की छात्रा नहीं है. एक अन्य स्टूडेंट की सहेली है. सोशल मीडिया पर भी उससे कोई कनेक्टिविटी नहीं है. वह दो दिन पूर्व एकेडमी में आई थी. इस दौरान बातचीत हुई थी लड़की के हाथ को गलत तरीके से नहीं छुआ. फिर बाद में फोन पर भी उससे बात हुई थी. उस समय तक किसी तरह का मामला नहीं था. रविवार शाम लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंच गई थी. कई अन्य लड़के भी उसके साथ थे. इसके बाद अचानक चप्पल से पिटाई करने लगी.
बता दें कि बीते चार वर्षों से तांडव डांस एकेडमी झाझा में संचालित हो रहा है. यहाँ डांस के अलावा योग की भी ट्रेनिंग दी जाती है. जिसके लिए महिलाएं भी यहाँ आती हैं. हालांकि इस पूरे प्रकरण में थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं हुई है. एकेडमी के संचालक तांडव ने कहा कि बदनामी होने के डर से शिकायत नहीं की है. पिछले चार सालों में कभी इस तरह की घटना नहीं हुई है. लड़की भी झाझा की ही रहने वाली है.