Breaking News

गिद्धौर : रतनपुर व कुन्धुर पंचायत के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को बीडीओ ने दिलाई गोपनीयता व नशा मुक्ति की शपथ

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 30 दिसंबर : प्रखंड मुख्यालय के सभागार में गुरुवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत हासिल किए रतनपुर व कुन्धुर पंचायत के सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को बीडीओ अजय कुमार एवं प्रखंड पंचायती राज पदाधिकरी अपराजिता सुमन ने शपथ दिलाई.

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पंचायत से नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों में पंचायत समिति सदस्य को छोड़कर मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य तथा पंच को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इस अवसर पर रतनपुर पंचायत के मुखिया भोला यादव ने पद, गोपनीयता एवं नशा मुक्ति की शपथ ली.

वहीं रतनपुर पंचायत के उप मुखिया पद के लिए सुमा देवी निर्विरोध निर्वाचित हुईं. इधर कुन्धुर पंचायत के मुखिया रामवचन पासवान ने भी पद व गोपनीयता की शपथ ग्रहण की. जबकि कुन्धुर पंचायत में उप मुखिया के लिए चुनाव कराया गया. जिसमे संजय रावत ने सूर्यवंती देवी को एक मत से पराजित कर दिया और उपमुखिया बने.

वहीं बीडीओ अजय कुमार ने जनप्रतिनिधियों को शपथ ग्रहण के दौरान शराब का सेवन न करने का भी शपथ दिलाया. उन्होंने कहा कि आप सभी न शराब का सेवन करेंगे न किसी को करने देंगे. इस दौरान अगर किसी भी तरह से शराब सेवन में संलिप्त पाए गए तो सुसंगत धारा के तहत कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी. इस मौके पर प्रखंड मुख्यालय में बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ देखी गई.
[इनपुट : धनंजय कुमार आमोद | संपादित : सुशान्त]