Breaking News

गिद्धौर : शांति समिति की बैठक में बोले अंचलाधिकारी- शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं दीवाली व छठ

 


【 Gidhaur (न्यूज़ डेस्क) | अभिषेक कुमार झा 】 :- दीपावली व छठ पर्व लिए गिद्धौर थाना परिसर में सोमवार को अंचलाधिकारी रीता कुमारी की अगुवाई में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । बैठक में गिद्धौर प्रखण्ड के विभिन्न पंचायत के जनप्रतिनिधियों व थाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने भाग लिया । 

बैठक के प्रारंभिक दौर में अंचलाधिकारी रीता कुमारी ने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से उनका परिचय जाना । इसके बाद दीपावली और छठ पर्व की महत्वता पर प्रकाश डाला । बैठक में भाग ले रहे सभी जनप्रतिनिधियों से सीओ सुश्री रीता कुमारी ने आपसी सौहार्द पूर्ण और शांति व्यवस्था को कायम रखते हुए दीपावली व छठ पर्व को मनाएं जाने की बात कही । बैठक के दौरान, सीओ ने बताया कि त्योहारों का उमंग कम न ही इसके लिए प्रशासन हर मोर्चे पर मुस्तैद रहेगी । दीवाली से लेकर छठ तक थानां क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों व असामाजिक तत्वों पर गिद्धौर पुलिस व स्थानीय प्रशासन की पैनी नजर रहेगी । सीओ ने कहा कि शांति व्यवस्था भंग होने की स्थिति में तत्क्षण प्रशासन को सूचित करें । इसके साथ ही उन्हें अपने सम्बन्धित पंचायत के जनप्रतिनिधियों से अपने-अपने पंचायत में भी इसके अनुपालन की अपील की । 


इस मौके पर गिद्धौर थाना के ए. आई. एम सी कुजूर, नित्यानन्द सिंह, पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार उर्फ पिंकू साव, पतसंडा पंचायत की मुखिया कला देवी, रतनपुर पंचायत के मुखिया भोला यादव, मौरा मुखिया धनराज यादव, सेवा पंचायत के मुखिया रामाशीष साह के अलावे दर्जनों ग्रामीण व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही ।


#Gidhaur, #Meeting, #GidhaurDotCom