Breaking News

गिद्धौर : रतनपुर में दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भीड़े, पुलिस ने शांत कराया ममलाज़ मामला, स्थिति तनावपूर्ण


Gidhaur /गिद्धौर  (अभिषेक कुमार झा) :- प्रखण्ड क्षेत्र में पंचायत चुनाव संपन्न हो जाने के बाद जहां हर जीत के क्याश लगाए जा रहे हैं तो वही, हार जीत के बीच प्रत्याशियों के समर्थकों में तनावपूर्ण माहौल बना है । चुनावी रंजिश व अंदरूनी निजी मामले में शनिवार की सन्ध्या भी रतनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दो मुखिया प्रत्याशी के गुटों में देखते ही देखते झड़प हो गई। बता दें , बीते 08 अक्टूबर शुक्रवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का तीसरे चरण समाप्त हुआ लेकिन चुनावी खुन्नस अगले दिन शनिवार को भी देखा जा रहा है । 


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गिद्धौर के रतनपुर चौक समीप शनिवार की संध्या दो पक्षों में हार जीत की बात को लेकर कहासुनी हुई और दोनों पक्ष में आपस में उलझ पड़े। इस बीच हुई नोकझोंक में बात मारपीट तक चल आई । मामले की भनक गिद्धौर पुलिस को लगते ही, तुरन्त थानाध्यक्ष अमित कुमार, एस आई मनोज सिंह, नित्यानन्द सिंह, अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, और दोनों पक्षों में उपजे विवाद को अपने सूझबूझ से शांत करवाया । हालांकि, खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों में अभी भी अंदरूनी तनाव की ज्वाला धधक रही है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए गिद्धौर पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गयी है। वहीं, समाचार सम्प्रेषण तक किसी पक्ष के द्वारा मामले को ले लिखित शिकायत नही की गई है। जबकि इस झड़प में हुए घायलों  का इलाज प्रशासनिक निगरानी में की जा रही है ।

बता दें, बीते मतदान के दिन भी गंगरा पंचायत के मतदान केंद्र संख्या 91 पर भी दो प्रत्याशियों के समर्थकों में झडक का मामला सामने आया था । हांलाकि इस संदर्भ में गिद्धौर थानाध्यक्ष द्वारा मामला सामान्य बताया जा रहा है। 

खैर, जो भी हो पर चुनाव समापन के बाद दो गुटों के समर्थकों में आपसी झड़प जैसे दो ताज़ातरीन मामले ने स्थानीय प्रशासन के माथे पर चिन्ता की लकीरें बढ़ा दी है।


#Gidhaur, #Police, #GidhaurDotCom