खैरा : नल जल योजना में धांधली को लेकर ग्रामीणों ने संवेदक का फूंका पुतला - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 4 October 2021

खैरा : नल जल योजना में धांधली को लेकर ग्रामीणों ने संवेदक का फूंका पुतला

 


Khaira / खैरा ( प्रहलाद कुमार) :- सामाजिक संगठन युवा क्रांतिकारी फौज के संरक्षक अनुराग सिंह के अगुवाई में गोपालपुर पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों ने प्रखंड मुख्यालय के समीप गोपालपुर पंचायत में नल जल योजना धरातल पर नहीं करने को लेकर संवेदक का पुतला दहन किया ।  

 ग्रामीणों का आरोप है कि गोपालपुर पंचायत के वार्ड नंबर 2, 3,4,7, 10 व 11 में नल जल योजना का कार्य धरातल पर कहीं 0% तो कहीं 10 % हुआ ह। वहीं , प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे अनुराग सिंह ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महत्वकांक्षी योजना शुद्ध पेयजल जो सात निश्चय योजना के तहत आम नागरिक को दिया गया है, लेकिन वो योजना गोपालपुर पंचायत में ज्यादातर कागज पर ही होकर रह गया है ,पंचायत में कई ऐसे वार्ड है जहां आजतक पाइप तक नहीं बिछाया और कहीं पाइप बिछाया गया है तो नल तक जल ही नहीं पहुंचता और कहीं जल भी पहुंचता है तो आधे वार्ड में पहुंचकर रह जाता है । जब संवेदक को फोन किया जाता है तो फोन का रिस्पॉन्स नहीं मिलता। अनुराग सिंह ने कहा कि ये हमारे पंचायत के लोगों के लिए दुर्भाग्य है कि आज भी पानी लाने के लिए कोषों दुर जाना पड़ता है । इस प्रदर्शन के माध्यम से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए जल्द मामले को जांच करते हुए शॉर्ट कराया जाए और जल्द से जल्द जनता मालिक का दर्द दूर कराया जाए।

मौके पर युवा क्रांतिकारी फौज संरक्षक अनुराग सिंह, सिंटू कुमार,नंदलाल यादव, अशोक यादव, दिलचन मांझी, नितेश, राहुल, बबलू , बिपिन, संजय सत्यम , शिवम्, मिथलेश सहित दर्जनों पीड़ित लोग मौजूद रहे ।


Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Protest, #GidhaurDotCom

Post Top Ad