गिद्धौर : धोबघट में 5 दिनों से खराब है ट्रांसफॉर्मर, आक्रोशित उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 28 October 2021

गिद्धौर : धोबघट में 5 दिनों से खराब है ट्रांसफॉर्मर, आक्रोशित उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

 


Gidhaur/गिद्धौर (News Desk) :- प्रखंड के कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत पड़नेवाले धोबघट गांव के वार्ड 12 में विद्युत विभाग द्वारा लगाये गए ट्रांसफार्मर के अचानक जलकर खराब हो जाने से स्थानीय उपभोक्ताओं को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, उक्त वार्ड में बीते पांच दिनों से ट्रांसफार्मर जला पड़ा है, लेकिन विभागीय अधिकारियों को इस समस्या को लेकर ग्रामीण उपभोक्ताओं द्वारा अवगत कराए जाने के बावजूद समस्या जस की तस बनी है । परिणामतः बीते पांच दिनों से वार्ड का इलाका अंधेरे में डूबा है। धोबघट वार्ड 12 में विद्युत समस्या से त्रस्त ग्रामीण राजेश सिंह, पद्मेश सिंह, जितेंद्र कुमार, राणा पासवान, अनंत साव, विकास सिंह, दीपक कुमार, मिठु सिंह, पवन साह, ललन साह सहित दर्जनों वार्ड के ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विभाग के अधिकारी के ख़िलाफ जमकर नारेबाजी की । इसके साथ ही कुव्यवस्था के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए वार्ड में जले हुए ट्रांसफार्मर को अविलंब बदलने की मांग रखी । ग्रामीणों ने बताया कि पांच दिन बीत गये ।  इस समस्या के निदान को लेकर विभाग के अभियंता को सूचित किया गया है, बावजूद इसके आज तक समस्या का समाधान नही हो पाया है। बिजली विभाग द्वारा ट्रांसफर्मर बदले नही जाने से विद्युत उपभोक्ता परेशान हैं । ग्रामीणों ने यह भी बताया कि विभागीय कर्मी को इस समस्या से कई बार अवगत कराया गया है, बावजूद इसके ट्रांसफॉर्मर चालू करने की दिशा में विभाग उदासीन बना हुआ है । 

इधर, 

इस संबंध में विद्युत विभाग के कनीय अभियंता मोहन आनंद से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि ट्रांसफॉर्मर जलने की सूचना जिला मुख्यालय को दे दी गई है। दो दिन में ट्रांसफॉर्मर लगाकरविद्युत उपभोक्ताओं को विद्युत सुविधा भी मुहैया करा दी जायेगी।


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Gidhaur, #Electricity, #GidhaurDotFom

Post Top Ad