खैरा : खड़ाईंच को विकसित करने में 'कोमल' ने लिया 'कठोर' निर्णय, मुखिया प्रत्याशी के रूप में भरा पर्च, निकला काफ़िला - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 28 October 2021

खैरा : खड़ाईंच को विकसित करने में 'कोमल' ने लिया 'कठोर' निर्णय, मुखिया प्रत्याशी के रूप में भरा पर्च, निकला काफ़िला

 


न्यूज़ डेस्क ( Gidhaur.com ) :- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की बिसात बिछने के बाद महिलाओं के जज्बे से लोग अचंभित हैं। महिलाएं जहां पुरुषों को पछाड़कर सबल होने का परिचय दे रही है,वहीं जमुई जिले के कई प्रखण्डों में जीत का झंडा भी गाड़ चुकी है। 

इसी क्रम में खैरा प्रखण्ड अन्तर्गत खड़ाईंच पंचायत की 'कोमल' ने मुखिया बनने का 'कठोर' निर्णय लेते हुए चुनावी मैदान में किश्मत की आजमाइश की है। उन्होंने अपना नामांकन कराने के बाद जीत का दावा किया है। नामांकन के दौरान सैंकड़ों की संख्या में उमड़े समर्थकों के काफिले से पूरा सड़क मार्ग गुलज़ार नज़र आया। 


स्वच्छ व ईमानदार छवि रखने वाली कोमल की पारिवारिक पृष्ठभूमि भी प्रतिष्ठित और शिक्षित रही है, जो न सिर्फ सामाजिक उत्थान के लिए संकल्पित है बल्कि पंचायत को विकसित बनाने के लिए भी खाका तैयार रखा है। प्रत्याशी श्रीमती कोमल ने बताया कि, खड़ाईंच पंचायत की गिनती बेहद सुदूर और पिछड़े क्षेत्र में की जाती है। पंचायत में विकास की लकीर खींचने के लिए सुयोग्य व कर्मठ प्रत्याशी की जरूरत थी। जनता की मांग पर चुनावी अखाड़े में उतरी हूँ। जनता का आशीर्वाद बना रहा तो पंचायत में विकास के ग्राफ़ को और आगे बढ़ाने में अपना योगदान देगी। 


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Khaira, #Election, #GidhaurDotCom

Post Top Ad