Breaking News

गिद्धौर : पतसंडा वार्ड 5 से सामने आया मतगणना में अनियमितता का मामला, की लिखित शिकायत

 


Gidhaur / News Desk (अभिषेक कुमार झा) :- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना समाप्त होने के बाद चुनावी दौड़ में हार का मुख देखने वाले प्रत्यशियों के नाराजगी का नज़ारा सार्वजनिक होने लगा है। इसको लेकर कहीं, ईवीएम को दोषी ठहराया जा रहा है तो कही मतगणना तंत्र पर अनियमितता की मुहर लगती दिख रही है । इसी क्रम में पतसंडा पंचायत के वार्ड 05 से वोट की गिनती में अनियमितता का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार्, ग्राम पंचायत राज पतसंडा के वार्ड 5 के लिए हुए मतगणना में अनियमितता पाए जाने पर वार्ड संख्या 5 के प्रत्याशियों ने जिलाधिकारी से ई-मेल के माध्यम से लिखित शिकायत की है। प्रत्याशियों ने बताया कि, 8 अक्टूबर को गिद्धौर में सम्पन्न कराए गए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का परिणाम बीते 11 अक्टूबर को जमुई स्थित के. के. एम. कॉलेज में घोषित किया गया, जिसमे बिना गिनती किये और मशीन लगाए ही गलत तरीके से पतसंडा पंचायत में वार्ड 05 के चुनावी परिणाम घोषित कर दी गई है गई है। डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी को ई-मेल से प्रेषित शिकायत में प्रत्याशियों ने मतगणना पदाधिकारियों पर रूबी कुमारी के पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए ईवीएम मशीन पर पुनः निष्पक्ष तरीके से गिनती कराने की मांग रखी है। 

वहीँ , पतसंडा पंचायत अंतर्गत वार्ड सं. 5 के उम्मीदवार बुलबुल देवी, रिंकी कुमारी, व सुलेखा देवी के हस्ताक्षर युक्त इस शिकायत पत्र की निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अजय कुमार, व चुनाव आयोग के नाम भी प्रेषित की गई है ।


#Gidhaur, #Election, #GidhaurDotCom