Breaking News

गिद्धौर : जनसंपर्क में जुटीं पतसंडा की निवर्तमान मुखिया संगीता सिंह, पक्ष में रुझान

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : ग्राम पंचायत राज पतसंडा से मुखिया पद की प्रत्याशी निवर्तमान मुखिया संगीता सिंह द्वारा लगातार जनसंपर्क चलाया जा रहा है. वे लगातार पतसंडा पंचायत के विभिन्न वार्ड-मुहल्लों में घूम-घूम कर अपने पक्ष में ईवीएम के संख्या 5 पुल छाप पर बटन दबाकर पुनः जीत दिलाने की अपील कर रही हैं. संगीता सिंह निवर्तमान मुखिया होने के नाते जनता की समस्याओं को सुन रही हैं और त्वरित निस्तारण की दिशा में भी काम कर रही हैं. उनका कहना है कि कहा कि पतसंडा पंचायत की जनता की सेवा करने के लिए पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधा जनता को उपलब्ध कराने के लिए पुनः मुखिया पद पर खड़े हैं. विगत पांच वर्षों में पतसंडा पंचायत के विकास के लिए सदैव प्रयत्नशील रहे हैं. आगे भी लोगों की समस्या का समाधान करना ही उनका धर्म है और रहेगा.

संगीता सिंह अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पतसंडा पंचायत में घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रही हैं. वे लोगों से आशीर्वाद मांग रही हैं एवं जनता से रूबरू होते हुए बतला रही हैं कि विगत 5 वर्षों से पंचायत की मुखिया के रूप में पतसंडा पंचायत के जनता की ईमानदारीपूर्वक सेवा की हैं. जिस कारण पतसंडा पंचायत में मूलभूत सुविधाएँ घर-घर तक पहुंची हैं.

निवर्तमान मुखिया संगीता सिंह लोगों से मिल रही हैं और कह रही हैं कि आपसबों के आशीर्वाद से मेरे 5 वर्ष के मुखिया काल में किसी प्रकार का भ्रष्टाचारी या घूसखोरी का मामला सामने नहीं आया है. पंचायत की जनता द्वारा  पुनः सेवा का मौका देने पर आदर्शों के अनुरूप पतसंडा  पंचायत अंतर्गत इंदिरा आवास, वृद्धावस्था पेंशन, पारिवारिक लाभ, कृषि अनुदान जैसी योजनाओं को आगे भी घुसखोरी एवं बिचौलिया गिरी से मुक्त रखने की दिशा में कार्य किया जाता रहेगा. चिकित्सीय सहायता, शिक्षा, सामाजिक सरोकार आदि उपलब्ध कराने की बात हो गरीब, मजदूर की समस्या हो अथवा छात्र-छात्राओं की समस्या हो मैं सदैव जनता के सामने उपस्थित रही हूँ और आगे भी रहूंगी.

पतसंडा पंचायत से मुखिया पद की प्रत्याशी संगीता सिंह जनसंपर्क अभियान में बता रही हैं कि वर्ष 2016 से अब तक 5 वर्षों के कार्यकाल में मुखिया रहते मेरे द्वारा पंचायत में सैकड़ों विकासात्मक कार्य किए गए हैं. जिसमें घर-घर तक पक्की सड़क पहुंचाई गई है. जलजमाव की समस्या के निदान हेतु बड़े स्तर पर नाला का निर्माण किया गया है जिससे जलजमाव से पंचायत को मुक्ति मिली है. वे मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कह रही हैं कि पंचायत के विकास हेतु आपका सहयोग आवश्यक है.
बताते चलें कि ग्राम पंचायत राज पतसंडा की जनता का रुझान भी इस ओर इशारा कर रहा है कि वे मुखिया के रूप में संगीता सिंह पर एक बार पुनः भरोसा जाता सकते हैं. बता दें कि तीसरे चरण में गिद्धौर (Giddhour) प्रखंड के कुल 8 पंचायतों में 8 अक्टूबर को मतदान होगा जिसकी मतगणना 10 व 11 अक्टूबर को की जाएगी।