जमुई में बोले LJP जिलाध्यक्ष, रामविलास पासवान की बरसी में CM का न आना दुर्भाग्यपूर्ण - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 16 September 2021

जमुई में बोले LJP जिलाध्यक्ष, रामविलास पासवान की बरसी में CM का न आना दुर्भाग्यपूर्ण

  


Jamui/ जमुई (अभिषेक) :- शहर स्थित द्वारिका विवाह भवन जमुई में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गई। प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष जीवन सिंह ने लोजपा के संस्थापक एवं पद्म भूषण रामविलास पासवान की बरसी में सांसद चिराग पासवान द्वारा आमंत्रण के बाद भी नहीं आना दुर्भाग्यपूर्ण बताया । स्व. रामविलास पासवान के बरसी कार्यक्रम में पूरे बिहार एवं संपूर्ण देश के सभी दल के और सभी जाति धर्म के लोग पुष्पांजलि अर्पित के लिए कृष्णापुरी आवास पर पहुंचे थे । वहां बड़ी संख्या में जमुई लोकसभा के लोग भी पहुंचे थे। जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि जात-पात से ऊपर उठकर बिहार के उत्थान का प्रयास स्व. राम विलास पासवान जी किए थे। बिहार के हजारों नौजवानों को रेलवे एवं भारत संचार निगम एवं कई विभाग में रोजगार दिलाने का अवसर दिए । गरीब दलितों की आवाज बुलंद कर जनहित में कार्य करने का काम किए ऐसे महापुरुष के श्रद्धांजलि सभा में बिहार के मुख्यमंत्री के नहीं पहुंचने की लोजपा निंदा करती है। उन्होंने कहा कि है सीएम नीतीश के रवैया से संपूर्ण बिहार शर्म से शर्मसार हो गया है। इस प्रकार बिहार में अभी तक अहंकारी मुख्यमंत्री एवं दलित विरोधी मुख्यमंत्री ना हुए थे ना भविष्य में होंगे । जिलाध्यक्ष ने पीएम मोदी के सन्देश पत्र के लिए आभार जताया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का भी उन्होंने आभार जताया है। 

 प्रेस वार्ता के मौके पर मीडिया प्रभारी चंदन सिंह, युवा जिला अध्यक्ष निर्भय सिंह, वरिष्ठ लोजपा नेता मुकेश विश्वकर्मा, दानी पासवान आदि उपस्थित रहे।

#Jamui, #Politics, #GidhaurDotCom

Post Top Ad