गिद्धौर : महुलीगढ़ में निम्नवर्गीय परिवार पर चोरों ने ढ़ाया सितम, अर्धरात्रि में उड़ाई ढ़ाई लाख की संपत्ति - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 4 September 2021

गिद्धौर : महुलीगढ़ में निम्नवर्गीय परिवार पर चोरों ने ढ़ाया सितम, अर्धरात्रि में उड़ाई ढ़ाई लाख की संपत्ति

 


गिद्धौर/Gidhaur.com (अभिषेक कुमार झा) :-गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र में इन दिनों चोरों का उत्पात अपने चरम पर पहुंच गया है। एक ओर जहां खेतों से मोटर पम्पों की चोरी लागातार हो रही है तो वहीं अब सेंधमारी कर घर के सामानों पर हाथ साफ करने का भी सिलसिला शुरू हो गया है। शुक्रवार की रात्रि चोरों का उत्पात महुलीगढ़ में देखने को मिला जहां, एक निम्नवर्गीय परिवार पर चोरो ने सितम ढाया है। 


खैरा थानाक्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले घटनास्थल से संकलित जानकारी के मुताबिक, गिद्धौर -जमुई मुख्य मार्ग अवस्थित बैंक ऑफ बड़ोदा महुली शाखा से महज 200 मीटर की दूरी पर बने उपेन्द्र साव के छोटे से मिट्टी की घर में अज्ञात चोरो ने चोरी के इस घटना को अंजाम दिया है। घरवालों ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि वे लोग कुल 6 सदस्य घर में सोए थे। सुबह जब घर के एक सदस्य की नींद शनिवार को सुबह 4 बजे खुली तो घर का सब सामान बिखरा पाया। देखने पर कांसा के बर्तन, लगभग डेढ़ लाख रुपये के जेवर, पहनने वाले कपड़े और घरेलू कार्य के लिए रखे 25 हजार रुपये नगद समेत कुल ढाई लाख रुपये की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया । 

वहीं, खबर अपलोड किए जाने तक घरवालों के द्वारा खैरा थानां में आवेदन देने की तैयारी की जा रही थी।

Post Top Ad