गिद्धौर में 8 अक्टूबर को 91 बूथों पर होगा पंचायत चुनाव, दायित्वों के निर्वहन में जुटे अधिकारी, आदर्श आचार संहिता लागू

 


【 Gidhaur.com /News Desk 】 :- पंचायत आम चुनाव 2021 का बजा डंका बज गया है । अधिसूचना जारी होते ही पंचायत प्रतिनिधियों के गतिविधियों में भी धार आ गयी है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह की अध्यक्षता में चुनाव की तैयारी को लेकर अहम बैठक आहूत कर अधिसूचना के आधार पर अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए हैं। 

अधिसूचना के मुताबिक, जमुई जिला में कुल आठ चरण में मतदान कराए जाएंगे। इसमे तीसरे चरण में गिद्धौर प्रखण्ड में 8 अक्टूबर को मतदान की तिथि निर्धारित की गई है। 

जारी अधिसूचना के बाद जिला प्रशासन द्वारा अधिकाररियों को देय दायित्वों के कुशलतापूर्वक निर्वहन करने के फ़रमान भी जारी किए गए हैं।

आपको बता दे, राज्य निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को पंचायत आम चुनाव 2021 की अधिसूचना जारी करते हुए आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो जाने की बात कही है। इसके लिए नोडल अधिकारी समेत सभी सम्बंधित अधिकारी पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण , निष्पक्ष , पारदर्शी एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के भी निर्देश दिए गए हैं। इधर, पंचायत आम चुनाव को स्वच्छ , निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न कराए जाने को लेकर स्थानीय प्रशासन सजगता से तैयारी में जुटी है ।


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Gidhaur, #Election, #GidhaurDotCom

Post a Comment

Previous Post Next Post