Breaking News

अलीगंज : मानपुर गांव में घुमाने ले गए 5 वर्षीय बालक का मिला शव, तीन गिरफ्तार

 


【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :- जिले के चन्द्रदीप थानांतर्गत मानपुर गांव से एक 5 वर्षीय बालक के हत्या कर देने का मामला सामने आया है, जिसमें तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बीते 2 अगस्त की संध्या स्थानीय निवासी मुनेश्वर प्रसाद शर्मा के पुत्र प्रियांशु शर्मा के 05 वर्षीय पुत्र आशुतोष कुमार को गांव के ही सुमंत शर्मा , नंदलाल साव एवं संदीप कुमार घुमाने के बहाने ले गए। काफी विलंब होने तथा वापस घर नही आने के कारण खोज-बीन करने के बाद सुमंत शर्मा के छत पर आशुतोष कुमार मृत अवस्था में पाया गया । ग्रामीणों के द्वारा जब उनसे पूछ -ताछ की तो बताया कि तीनो के द्वारा मिलकर आशुतोष की हत्या की गयी है । हत्या का कारण पुराना विवाद बताया गया है । उग्र ग्रामीणों के द्वारा दोनो के घर को घेर कर उग्र हमला किया गया । किसी तरह थानाध्यक्ष चन्द्रदीप थाना , अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी , जमुई एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी तथा कर्मी तीनों को सुरक्षित निकालकर पुलिस हिरासत में लिया गया और जेल भेजा जा रहा है । वहीं, द्वितीय पक्ष पर भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

आधिकारिक रूप से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस संबंध में चन्द्रदीप थाना में कांड संख्या -92 / 21 के तहत धारा -302 / 34 दर्ज किया गया है । इसमे तीन लोगों में मानपुर निवासी सुमन्त शर्मा, नन्दलाल साव, संदीप कुमार की गिरफ्तारी की गई है। 

खबर लिखे जाने तक फिलहाल वर्तमान में स्थिति सामान्य है । मामले पर प्रशासन द्वारा निगरानी रखी जा रही है । जबकि पूरा घटना अब भी ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना है।

इधर, परिजनों का आरोप है कि सुमन्त को दो लाख की सुपारी देकर हत्या करवाया गया है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों के घर पर पथराव भी किया, हलाकी ग्रामीण पथराव की घटना से इंकार कर रहे है धक्का मुक्की की बात कहते है । 

मामले को लेकर एसपी पी के मण्डल ने बताया कि आरोपी के घर पर हमले को लेकर दोनों पक्षो पर कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं, चंद्रदीप थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि चंद्रदीप थाना कांड संख्या 90/21 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है । 




 #Aliganj, #Crime, #GidhaurDotCom