Breaking News

गिद्धौर : कोल्हुआ के अतिरिक्त स्वास्थ्य केन्द्र में ताला तोड़ हुई इन्वर्टर की चोरी

【gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) | अभिषेक कुमार झा】 :-

क्षेत्र में नियमित गश्ती और सख्त प्रशासनिक व्यवस्था का दावा किये जाने के बाद भी चोरों का उत्पात कम होता नजर नहीं आ रहा। पिछले माह जहां गिद्धौर के सेवा गांव में लागातार 3 घरों में चोरी की गई थी , वहीं गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के कोल्हुआ स्थित अतिरिक्त स्वास्थ्य केन्द्र का अज्ञात चोरों द्वारा ताला तोड़ इन्वर्टर की चोरी कर ली गई। घटना गुरूवार रात्रि की बताई जा रही है। शुक्रवार की सुबह सीएचओ महावीर यादव जब केंद्र पर पहुंचे तो केंद्र पर लगा ताला टूटा हुआ पाया गया। तत्क्षण उन्होंने इसकी जानकारी गिद्धौर पीएचसी अस्पताल प्रबंधन को दी गई। चोरी की सूचना मिलते ही गिद्धौर पीएचसी के फार्माशिष्ट शशिभूषण, चतुर्थवर्गीय कर्मी उमा रावत, सीएचओ महावीर समेत अन्य स्वास्थ्यकर्मी केंद्र के अंदर पहुंचे तो केंद्र पर लगाये गए इन्वर्टर को गायब पाया । शेष केंद्र पर उपचार के लिए रखे गए छिटपुट सामग्री को छोड़ सभी उपकरण सुरक्षित थे। 
इधर, चोरी के घटना की पुष्टि करते हुए गिद्धौर पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अज़ीमा निशात ने बताया कि अज्ञात चोरो द्वारा कोल्हुआ अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र में इन्वर्टर की चोरी की गई है। चोरी के मामले को लेकर थानां में रिपोर्ट लिखवाने के निर्देश सीएचओ को दिए गए हैं।
वहीं, कोल्हुआ के अतिरिक्त स्वास्थ्य केन्द्र में चोरी के घटना की भनक लगते ही एकत्रित हुए आसपास के ग्रामीणों में भय देखा जा रहा है।

Input : धीरज कुमार

#Gidhaur, #Crime, #GidhaurDotCom