गिद्धौर : महा वैक्सीनेशन ड्राइव में पहले दिन ही शॉर्ट हुआ टीका, कई लोग बेरंग लौटे - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 3 July 2021

गिद्धौर : महा वैक्सीनेशन ड्राइव में पहले दिन ही शॉर्ट हुआ टीका, कई लोग बेरंग लौटे

 


【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :- जिले भर में बीते 24 जून से चल रहे वैक्सीनेशन की किल्लत के कारण वैक्सीन लेने वाले लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। वैक्सीन अनुपलब्धता के बाद जिला प्रशासन के पहल से गिद्धौर समेत जिले भर में 2 जुलाई से शुरू हुए महा वैक्सीनेशन ड्राइव में शेष बचे लोगों का टीकाकरण शुरू हुआ। ऐसे में वैक्सीन की कमी के कारण शुक्रवार को 2:00 बजे तक ही गिद्धौर में टीकाकरण कार्य हो सका।  

बता दें, गिद्धौर में टीकाकरण के लिए विभाग द्वारा 6 केंद्र निर्धारित किए गए थे। जिस पर 2:00 बजे के बाद वैक्सिंग खत्म होने से टीकाकरण कार्य बाधित रहा। ऐसे में गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों से शेड्यूल पर वैक्सीन लेने पहुंचे लोगों को केंद्र से मायूस लौटना पड़ा। लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि बीते 1 सप्ताह से सम्पूर्ण जिले में वैक्सीन की किल्लत ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। कुछ लोग वैक्सीन के दूसरे डोज़ के लिए केंद्र पर पहुंच रहे हैं, पर केंद्र पर वैक्सीन की किल्लत को देख उन्हें मायूस लौटना पड़ रहा है। 

इधर , स्थानीय बुद्धिजीवी वर्ग ने बताया है कि यदि इसी तरह लक्ष्य के अनुरूप वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराई गई तो सरकार के 100 फीसदी टीकाकरण का सपना अधर में रह जायेगा।



Post Top Ad