Header Ad

header ads

अलीगंज बाजार से हुई बाईक की चोरी, चन्द्रदीप थाने में दिया आवेदन

Aliganj/ अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह).:-

 अलीगंज प्रखंड के अलीगंज बाजार स्थित प्रसाद मेडिकल के समीप से रविवार की दोपहर स्प्लेंडर बाईक की चोरी कर ली गई। 
जानकारी के अनुसार , शेखपुरा जिला चकदीवान गांव निवासी मिन्टू प्रसाद अपने स्प्लेंडर बाईक जिसका नम्बर बीआर 52 सी 0135 ब्लैक कलर से रविवार की दोपहर अलीगंज बाजार स्थित प्रसाद मेडिकल से दवा खरीदने के लिए आया था , तभी दुकान के आगे सड़क किनारे बाईक खड़ा कर दवा की खरीद करने दुकान गये और इतने में बाईक की चोरी अज्ञात चोरों के द्वारा कर ली गई । पीडित ने बताया कि बाईक खड़ा कर दवा की खरीद कर पांच मिनट में आते ही मेरा बाईक वहां से गायब था। पीडित ने लिखित आवेदन देकर चंद्रदीप थाना में न्याय की गुहार लगाई है। 
बता दें कि अलीगंज प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों बाईक व वाहन चोर गिरोह काफी सक्रिय है लगातार बाईक की चोरी की जा रही है। अभी हाल ही के दिनों में 11 मई को अलीगंज-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित हिटाची एटीएम के समीप से पैसा निकालने आये सोनखार गांव निवासी रंजीत शर्मा की नये पल्सर बाईक की चोरी कर लिया गया था, जिसका आज तक कोई सुराग पता नही चल सका है। फिर 28 मई को भी चिहूटिया गांव निवासी विनय कुमार की भी बाईक अलीगंज अस्पताल के सामने से कर लिया गया। इसके पूर्व भी दर्जनों बाईक की चोरी की गई। 
इधर, लगातार बाईक की चोरी होने से बाईक व वाहन मालिकों में काफी भय व दहशत का माहौल बना हुआ है । थानाधयक्ष आशीष कुमार ने बताया कि बाईक चोरी होने की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन कर रहीं है।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Aliganj, #Crime, #GidhaurDotCom