Breaking News

गिद्धौर : महुली के दो युवक जा रहे थे झुमराज स्थान, सड़क दुर्घटना में घायल, स्थिति गम्भीर

 


Gidhaur / Jamui (न्यूज़ डेस्क) :- सडकों पर बढ़ रहे मौत की रफ़्तार से जिंदगियां सड़कों पर दम तोड़ रही है। जिले के विभिन्न जगहों पर हो रहे सड़क हादसे ने घटनाओं का ग्राफ बढ़ा दिया है।

इसी क्रम में सोमवार की दोपहर बाद तेज रफ्तार मारुति वाहन के चपेट में आने से एक बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना सोनो-चकाई मुख्य मार्ग पर बेलाटांड़ के समीप बताई जाती है, जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना सोनो पुलिस को मिलते ही घटना स्थल पर से दोनों घायलों को इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद घायलों के बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के महुली गांव निवासी कर्पूरी ठाकुर और विभूति मंडल के रूप में हुई है। स्वजनों ने बताया कि पड़ोसी द्वारा झुमराज स्थान में पाठा की पूजा दी गई थी, जिसको लेकर दोनों साथी युवक बाइक से झुमराज स्थान जा रहे थे। बेलाटांड़ गांव के समीप जैसे ही बाइक पहुंची इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार मारुति वाहन अनियंत्रित होकर बाइक में जोरदार ठोकर मार दी और दोनों युवक घायल हो गए। 

वही, खबर लिखे जाने तक दोनों घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इधर, दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार है। जबकि घटनास्थल से स्थानीय पुलिस मारुति वाहन को जब्त कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है ।


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Gidhaur, #Accident, #GidhaurDotCom