गिद्धौर : सेवा के ग्रामीणों ने बिजली सम्बन्धित समस्या पर की बैठक, कहा- नहीं सुधरी व्यवस्था तो होगा आंदोलन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 29 July 2021

गिद्धौर : सेवा के ग्रामीणों ने बिजली सम्बन्धित समस्या पर की बैठक, कहा- नहीं सुधरी व्यवस्था तो होगा आंदोलन

【 Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) | अभिषेक कुमार झा】 :-

 गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत सेवा पंचायत में बिजली की समस्या ने ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ा रखी है। इसको लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को पंचायत भवन में एक आम बैठक का आयोजन किया। सन्ध्या 3 बजे आयोजित हुए इस बैठक में गांव के बुद्धिजीवियों, समाजसेवियों व युवाओं ने भाग लिया। बैठक के शुरुआत में बिजली के सम्बन्धित समस्याओं को रखा गया , जिसपर बुजुर्गों व युवाओं ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की। साथ ही बिजली सम्बन्धित समस्याओं के निदान को लेकर सभी ने अपना मत रखते हुए चरणबद्ध तरीके से इस दिशा में सख्त कदम उठाने का निर्णय लिया।
इस मौके पर मौजूद रामचन्द्र पासवान,  विकास राज गुप्ता, नीरज कुमार, सुधीर साव,  रंजन, गणेश यादव, राजा राज समेत दर्जनों ग्रामीण ने बताया है कि यदि समस्याओं को लेकर विभागीय स्तर पर कोई पहल न की गई तो बड़ी संख्या में ग्रामीण अपने हक और अधिकार के लिए आंदोलन को बाध्य हों जायेगें । 
                       आपको बता दें, विकास के नाम पर सेवा पंचायत निचले पायदान पर है। सड़क, बिजली समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं के आभाव को लेकर सेवा पंचायत सुर्खियों में रहा है।

#Gidhaur, #Meeting, #GidhaurDotCom

Post Top Ad