Header Ad

header ads

गिद्धौर : भांजे के प्रेम में दिल दे बैठी मामी, रचाई शादी, वीडियो वायरल

∆ Gidhaur / गिद्धौर (News Desk) :-  यूं भारतीय समाज में मामी और भांजे के रिश्ते को सबसे ऊंचा दर्जा दिया गया है, पर समाज की मान मर्यादा को ताख पर रख मामी-भांजे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है।

मामी की मांग भरता हुआ भांजा। ◆ gidhaur.com

मामला गिद्धौर (Gidhaur) प्रखंड क्षेत्र के रतनपुर (Ratanpur) साह टोला से जुड़ा है, जहां शादी के कुछ दिन बाद ही मामी अपने भांजे को दिल दे बैठी, और अपने ही भांजा के साथ फरार हो गयी। बताया जा रहा है कि लखीसराय(Lakhisarai) के चानन प्रखंड अंतर्गत मननपुर (Mananpur) गांव निवासी एक युवक की शादी झाझा थाना के डुमरमोह गांव के रहने वाले गौरीराम साह की बेटी के साथ हुई थी। शादी के बाद रतनपुर साह टोला के निवासी चंदन साह अपने ननिहाल मननपुर आना-जाना किया करता था। इस बीच मामी-भांजे की नजदीकियां बढ़ती गयी। देखते ही देखते दुनिया की रीति रिवाजों से दूर होकर उन्होंने एक होने का फैसला किया और मौका पाते ही दोनों फरार हो गए।

इधर, भांजे के प्रेम में फिदा हुई मामी को लेकर क्षेत्र में चर्चाएं तेज है। भांजे द्वारा मामी की मांग में सिंदूर भरते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, प्रेम प्रसंग से प्रेरित इस मामी-भांजे के एक परिणय सूत्र में बंधने की चर्चा प्रत्येक क्षेत्रवासियों के ज़ुबान पर है।

हालांकि , क्षेत्र का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला पोर्टल gidhaur.com इस वायरल हुए वीडियो की तस्दीक नहीं करता।